क्रिकेटर ऋषभ पंत का सामान लूटे जाने की खबरें पूर्णतया गलत

Haridwar: जनपद हरिद्वार के गुरुकुल नारसन के समीप हुई क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार दुर्घटना के बाद उनका सामान लूटे जाने की खबरों को हरिद्वार पुलिस ने पूरी तरह से गलत बताया है। यहां तक कि स्वयं ऋषभ पंत द्वारा उनका एक बैग के अलावा अन्य सामान कार में जलने की बात कही गई है जबकि पुलिस ने मौके से मिले अन्य सामान को ऋषभ पंत की मां सरोज पंत के हवाले कर दिया है।

कुछ सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा ये भ्रामक संदेश वायरल किया जा रहा है कि आज सुबह हुई सड़क दुर्घटना के बाद क्रिकेटर ऋषभ पंत का सारा सामान अज्ञात व्यक्तियों द्वारा लूट लिया गया।

*हरिद्वार पुलिस उक्त तथ्यों का खंडन करती है।*

घटना के कुछ ही क्षणों बाद मौके पर पहुंचे एसपी देहात द्वारा प्रत्यक्षदर्शियों एवं आसपास से पूर्ण जानकारी उपरांत बताया कि इस प्रकार की कोई बात प्रकाश में नहीं आई है जबकि हॉस्पिटल में शुरुआती इलाज के दौरान स्वयं ऋषभ द्वारा उनको “एक बैग (सूटकेस) के अलावा सारा सामान गाड़ी के साथ जल गया” बताया।

एसएसपी हरिद्वार अजय सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि दुर्घटना के पश्चात हरिद्वार पुलिस द्वारा उक्त सूटकेस एवं तत्समय मौके से प्राप्त नगदी, ब्रेसलेट व चेन को ऋषभ पंत की माताश्री को अस्पताल में ऋषभ के सामने ही सुपुर्द किया गया।