“तेरी गाड़ी की डिमांड” गढ़वाली वीडियो एल्बम का धमाकेदार प्रीमियम

Dehradun: उत्तराखंड के विख्यात फिल्म निर्देशक कांता प्रसाद की निर्देशन में नव वर्ष के उपलक्ष में आज तेरी गाड़ी की डिमांड गढ़वाली म्यूजिक एल्बम का धमाकेदार प्रीमियम यूट्यूब पर हुआ। प्रीमियम के कुछ घंटों में ही वीडियो को यूट्यूब पर जबरदस्त रिस्पांस मिला है।
एल्बम एक ग्रहणी पर आधारित है जो अपने पति से स्कूटी की मांग करती है जिससे कि वह अपने बच्चों को दूसरों की तरह स्कूल छोड़ने जा सके। पति अपनी नौकरी और वेतन का हवाला देते हुए स्कूटी लाने में असमर्थता जाहिर करता है जिसे लेकर दोनों के बीच नोकझोंक होती है। बाद में पति पत्नी की ज़िद के आगे हार मान लेता है और उसे नई स्कूटी ला कर देता है।
एल्बम में मुख्य भूमिका स्वयं कांता प्रसाद ने निभाई है, जबकि पत्नी की भूमिका में सोनिया बडोनी एवं पुत्री की भूमिका अनुष्का उनियाल द्वारा निभाई गई है।
केपीजी फिल्म प्रोडक्शन के बैनर पर बने इस वीडियो एल्बम के गीत को स्वर बबली सोनी एवं सुशीला तोमर ने दिए हैं जबकि गीत के बोल भी बबली सोनी द्वारा लिखे गए हैं। गीत को संगीत दीवान सिंह पवार ने दिया है जबकि कैमरामैन नागेंद्र प्रसाद है। एल्बम का प्रीमियम यूट्यूब पर हुआ और इसकी शुरुआत के साथ ही इसे शानदार विश्वास मिला है।