सनसनीखेज: कमरे में मृत मिले युवक और युवती, आत्महत्या की संभावना

Dehradun:
आज दिनांक: 23-01-2023 को कंट्रोल रूम के माध्यम से थाना नेहरू कालोनी को सूचना मिली कि कब्रिस्तान वाली गली धर्मपुर स्थित एक घर में एक युवक और युवती मृत अवस्था में पडे हैं,
उक्त सूचना पर थाना नेहरू कालोनी से पुलिस बल तत्काल मौके पर पंहुचा, मौके पर मृतक युवक की पहचान राहुल पुत्र शिवप्रसाद, निवासी कब्रिस्तान वाली गली धर्मपुर देहरादून उम्र 25 वर्ष तथा युवती की पहचान शिल्पा पुत्री मनोज निवासी: भगत सिंह कालोनी थाना रायपुर देहरादून के रूप में हुई।
घटना के सम्बन्ध में युवक के परिजनों से जानकारी करने पर उनके द्वारा बताया गया कि मृतक युवक कल रात 11 बजे थोडी देर में आने की बात कहकर घर से निकला था, परन्तु रात्रि में वह कब अपने कमरे में आया इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं हुई । सुबह जब काफी देर तक युवक अपने कमरे से बाहर नहीं आया तो उसके भाई द्वारा कमरे का दरवाजा तोडकर अन्दर देखा तो युवक और युवती के शव बिस्तर पर पडे थे तथा पास में ही एक खाली इन्जेक्शन व एक छोटी शीशी पडी थी। मृतक युवक मैक्स हास्पिटल में कार्य करता था तथा युवती वर्तमान में अपने मायके भगत सिंह कालोनी आयी हुई थी। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। मौके पर एफएसएल की टीम को बुलाकर घटनास्थल की फोटोग्राफी/विडियोग्राफी की कार्यवाही की गयी है, घटना के कारणों की जांच की जा रही है। अग्रिम कार्यवाही प्रचलित है।