जानिए क्यों बेटी की जीत पर ठहाके लगाकर हंसे जनरल खंडूरी – Bhilangana Express

जानिए क्यों बेटी की जीत पर ठहाके लगाकर हंसे जनरल खंडूरी

पिता ने कहा “जमीन से जुड़े रहो तो जनता जुड़ी रहेगी”

Dehradun: उत्तराखंड विधानसभा में आज नवनिर्वाचित विधायकों द्वारा शपथ ली गई। इनमें सबसे पहले महिला विधायकों को शपथ दिलाई गई जिनमें कोटद्वार सीट से जीते रितु खंडूरी भी शामिल रही प्रोग्राम उधर शपथ ग्रहण के बाद एक टीवी चैनल को दिए गए साक्षात्कार में विधायक रितु खंडूरी ने चुनाव जीतने के बाद अपने पिता से हुई बातचीत को भी साझा किया।

कोटद्वार सीट पर पिता की हार के बाद पुत्री द्वारा जीत हासिल करने के सवाल पर रितु खंडूरी ने कहा कि जब उन्होंने चुनाव जीतने के बाद अपने पिता भुवन चंद खंडूरी को जीत की सूचना दी तो वह ठहाके लगाकर हंसने लगे और उन्हें आशीर्वाद देते हुए कहा कि जमीन से जुड़ी हो और हमेशा जमीन से ही जुड़े रहना। रितु खंडूरी ने कहा कि कोटद्वार की जनता ने मात्र 14 दिन मैं उन्हें विधायक बना दिया जिसके लिए वे विधानसभा क्षेत्र की जनता की आभारी है, खास तौर पर उन्होंने मातृशक्ति का आभार व्यक्त किया।

बता दें कि वर्तमान में मुख्यमंत्री के दावेदारों के रूप में रितु खंडूरी का नाम भी प्रमुखता से लिया जा रहा है और कहा जा रहा है कि इस बार उत्तराखंड को पहली बार महिला मुख्यमंत्री के तौर पर रितु खंडूरी मिल सकती है।