बचपन की दोस्ती खा गई 10 हजार की रकम – Bhilangana Express

बचपन की दोस्ती खा गई 10 हजार की रकम

दोस्त का पैसा देख बिगड़ गई नियत
कैंची घोंप कर उतार दिया मौत के घाट

DEHRADUN: बड़े बूढ़ों ने कहा है कि अपना पैसा सहेज कर और छुपा कर रखना चाहिए। पैसा नियत और दोस्ती दोनों खराब कर देता है। हरिद्वार में दो दोस्तों के बीच जो कुछ हुआ वह इस सूक्ति को सही साबित करता है।
अपने दोस्त की जेब में पैसा देखकर दूसरे दोस्त की नियत कुछ ऐसी बिगड़ी कि उसने पुराने रिश्तो का मान भी भुला दिया और कैंची घूम कर दोस्त को हमेशा के लिए गहरी नींद में सुला दिया। घटना हरिद्वार की है जहां शुभम और रोहित नाम के दो दोस्तों में बचपन से मित्रता थी। शुभम सलून में काम करता है जबकि रोहित देहरादून में ठेकेदार के साथ काम करता था। 15 जून को रोहित हरिद्वार आया तो रास्ते में दोनों ने शराब पीने का प्रोग्राम बनाया। इसी दौरान शुभम मैं रोहित की जेब में नोटों की गड्डी देखी तो उसकी नियत बिगड़ गई। उसने अपनी दुकान से कैची जेब में रख ली और इसके बाद दोनों शराब पीने चले गए।
नशा होने के बाद शुभम ने उसी कैंची से अपने बचपन के दोस्त को मौत के घाट उतार दिया और उसकी मोटरसाइकिल 10000 का मोबाइल फोन लेकर चंपत हो गया। 18 जून को पुलिस को रोहित का शव बहादराबाद के अंडर पास से बरामद हुआ था। पुलिस ने इस मामले में दो अन्य युवकों को भी गिरफ्तार किया है जिन्होंने शुभम के साथ मिलकर रोहित की मोटरसाइकिल को ठिकाने लगाने का काम किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *