पीडब्ल्यूडी में स्थानीय बेरोजगारों को मिलेंगे छोटे-छोटे ठेके – Bhilangana Express

पीडब्ल्यूडी में स्थानीय बेरोजगारों को मिलेंगे छोटे-छोटे ठेके

वर्षों लम्बित मुआवजों का शीघ्र भुगतान होगाः सतपाल महाराज

पौड़ी। लोक निर्माण विभाग एवं पीएमजीएसवाई योजना के तहत जितने भी लोगों के मुआवजे लंबित है उन सभी को शीघ्र ही भुगतान किया जाएगा। उक्त बात शनिवार को अपने विधानसभा क्षेत्र चौबट्टाखाल में करोड़ों रुपए की योजनाओं का लोकार्पण और करते हुए प्रदेश के पर्यटन, लोक निर्माण, सिंचाई मंत्री एवं विधायक सतपाल महाराज ने ने कही।
लोकार्पण, शिलान्यास एवं अन्य विकास कार्यों के निरीक्षण के दौरान चौबट्टाखाल विधायक और कैबिनेट मंत्री श्री सतपाल महाराज ने लोक निर्माण विभाग और पीएमजीएसवाई के अधिकारियों को विभिन्न क्षेत्रों में सड़कों के निर्माण के समय अधिग्रहित की गई लोगों की भूमि के वर्षों से लंबित मुआवजों के शीघ्र भुगतान के निर्देश भी दिए।
लोकार्पण, शिलान्यास और विभिन्न विकास कार्यों के निरीक्षण के दौरान स्थानीय जनता और जनप्रतिनियों को संबोधित करने से पूर्व राष्ट्रीय बौक्सिंग चैम्पियन शिप में थैलीसैण निवासी जयदीप रावत को गोल्ड मैडल मिलने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए क्षेत्र के लिए यह गौरव की बात कही।
कैबिनेट मंत्री एवं स्थानीय विधायक सतपाल महाराज ने कहा कि हमने कोविड काल को देखते हुए सिंचाई विभाग में बड़े ठेकों को छोटा करके स्थानीय बेरोजगारों को रोजगार मुहैया कराने की बड़ी शुरूआत की है। इतना ही नहीं श्री महाराज ने यह भी कहा कि वह लोक निर्माण विभाग में भी ठेकों को छोटा करने के अलावा इस प्रकार की व्यवस्था भी करने जा रहे हैं कि पूर्व अनुभव के बिना स्थानीय बेरोजगारों को छोटे छोटे ठेके (रोजगार) मिल सकें।