दून के नामी चिकित्सकों ने थामा यूकेडी का दामन – Bhilangana Express

दून के नामी चिकित्सकों ने थामा यूकेडी का दामन

विख्यात न्यूरो सर्जन डॉक्टर कुरियाल ऑर्थो सर्जन विमान नौटियाल हुए शामिल
उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर सदस्यों को जोड़ने का अभियान शुरू हो चुका है. उत्तराखंड में सभी राजनैतिक दल प्रदेश के प्रमुख नामी लोगों को अपने दर से जोड़कर जनता से जुड़ने का प्रयास कर रहे हैं तो इस कड़ी में इस बार यूकेडी ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए उत्तराखंड के विख्यात न्यूरो सर्जन डॉक्टर महेश कोडियाल व हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ विमल नौटियाल, डॉक्टर बी०सी० पाठक पूर्व निदेशक चिकित्सा स्वास्थ्य, डॉक्टर वी०के० ओली आई सर्जन, डॉक्टर माधव मैठाणी, मेजर महावीर सिंह रावत सेवानिवृत्त, एडवोकेट एस०एन०बिष्ट यूकेडी में शामिल किया है।
निश्चित तौर पर इन चिकित्सकों की गिनती उत्तराखंड के सम्मानित एवं प्रभावित पर्सनैलिटी के तौर पर गिनी जाती है और ऐसे लोगों के पार्टी में शामिल होने से कार्यकर्ताओं में भी ऊर्जा का संचार होगा।
प्रेस को संबोधित करते हुये उत्तराखंड क्रांति दल के नवनिर्वाचित केंद्रीय अध्यक्ष काशी सिंह ऐरी ने कहा कि उत्तराखंड क्रांति दल पूरे दमखम के साथ आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेगा। राज्य के बने इन 21 वर्षों में राज्य की अवधारणा के अनुरूप विकास नही हुआ। उक्रांद राज्य की विकास का मॉडल को लेकर जनता की बीच जायेगा। इस अवसर उन्होंने कहा कि अब राज्य के प्रतिष्ठित व बुद्धिजीवी वर्ग अब दिल्ली वाले पार्टियों के चरित्र को समझ चुके है।