5 घंटे में सुरक्षित बरामद किया अपहृत बालक

अपहरणकर्ता ने की 1500000 देने की डिमांड
परिजनों व जनप्रतिनिधियों द्वारा किया गया सम्मानित

Rishikesh: घर पर निर्माण कार्य कर रहे एक व्यक्ति ने मकान मालिक के बेटे का अपहरण कर लिया और पैसे ना देने की सूरत में बच्चे को जान से मारने की धमकी दी। सूचना मिलने के बाद ऋषिकेश पुलिस व एसओजी टीम ने मात्र 5 घंटे के अंदर ना केवल अपहरणकर्ता को गिरफ्तार किया बल्कि बच्चे को भी सकुशल बरामद कर लिया। इस मौके पर पुलिस टीम को परिवार वालों व क्षेत्र के लोगों द्वारा सम्मानित किया गया।

*पुलिस द्वारा किए गए सराहनीय कार्य का विवरण*
*********************************
शिकायतकर्ता के द्वारा दिए गए प्रार्थना पत्र के अनुसार, मेरे 12 साल के पुत्र को भोला नाम का व्यक्ति जिसने पूर्व में मेरे घर मकान बनाने का कार्य किया था, अपने साथ कुछ खाने पीने का सामान दिलाने के बहाने ले गया, जो वापस नहीं आया। इसके बाद मैंने अपने नंबर से भोला का नंबर मिलाया तो उसने मेरा फोन नहीं उठाया। कुछ समय पश्चात जब अपनी पत्नी के नंबर से फोन किया तो उसने फोन उठा लिया और कहा कि तुम्हारा बेटा मेरे कब्जे में है मैंने तुम्हारे बेटे का अपहरण कर लिया है। 2(दो) घंटे के अंदर ₹ 15 लाख का इंतजाम करो और पुलिस को बताया तो तुम्हारा बेटा नहीं मिलेगा।
जिस पर एसओजी देहात व कोतवाली ऋषिकेश की संयुक्त पुलिस टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए उक्त बच्चे को 5 घंटे के अंदर जनपद बिजनौर से सकुशल बरामद कर अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया गया ।

अपहरणकर्ता का नाम पता
भोला राज मिस्त्री निवासी चम्पारन बिहार
हाल निवासी- *माया मार्केट श्यामपुर ऋषिकेश

अपहरणकर्ता के साथी का नाम पता

*चंदन कुमार पुत्र हरि यादव निवासी सरैया खैरा टोला थाना पहाड़पुर जिला मोतिहारी बिहार हाल ट्रॉनिका सिटी गाजियाबाद राजा फैशन फैक्ट्री*