दून से फिर सामने आया डरा देने वाला वीडियो – Bhilangana Express

दून से फिर सामने आया डरा देने वाला वीडियो

तेज बहाव में आकर नदी में गिरी पर्यटक की कार
Dehradun: भारी बरसात के कारण देहरादून की नदी नाले उफन रहे हैं। तमाम नसीहत एवं अपील के बावजूद भी पर्यटक अपनी सुरक्षा को दांव पर रखकर मौज मस्ती के लिए निकल रहे हैं। ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिनमें तेज बहाव को पार करने के प्रयास में वाहन सवार नदियों के साथ बह गए। 1 दिन पूर्व ही कल देहरादून एवं ऋषिकेश मार्ग पर एक पुल नदी के बहाव को नहीं झेल पाया और नीचे गिर गया था।
वही देहरादून के मालसी क्षेत्र Malsi-Purkul मार्ग पर में एक मामला प्रकाश में आया है जहां हिमाचल प्रदेश में पंजीकृत नंबर की एक कार रस्ते से बहकर नदी में गिरने का दावा किया जा रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि कार में 4 लोग सवार थे जिन्हें सुरक्षित निकाल लिया गया था जबकि कार पलट कर नदी में ही फंसी हुई है।
वही इस संबंध में थाना प्रभारी राजपुर से जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि घटना परसों रात की है और घटना में कोई घायल नहीं हुआ है।
भारी बरसात को देखते हुए देहरादून के एसएसपी द्वारा पर्यटक व एवं स्थानीय लोगों से अपील भी की जा रही है कि वह उफनती नदियों नालो को पार करने का प्रयास ना करें एवं सुरक्षा के नियमों का पालन करें।

https://youtu.be/vVkkeIZeb4I