जानिए उत्तराखंड में क्यों है बरेली बदनाम? – Bhilangana Express

जानिए उत्तराखंड में क्यों है बरेली बदनाम?

बरेली से सप्लाई हो रहा है नशा उत्तराखंड में
6.65 ग्राम अवैध स्मैक के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

उत्तराखंड में नशे के कारोबार की बात हो तो अक्सर बरेली का नाम प्रमुखता से उभर कर सामने आता है। इसका प्रमुख कारण है बरेली से उत्तराखंड के विभिन्न जनपदों में सप्लाई होने वाली इसमें एवं दूसरा नशा। अक्सर पूर्व में पकड़े गए नशे के तस्करों ने पूछताछ में स्वीकार किया है कि नशे का यह कारोबार बरेली से ही संचालित होता है जहां से वह कम दाम में नशा खरीद कर उसे उत्तराखंड में भेजते हैं।
इसी क्रम में बसंत विहार पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी एवं बिक्री करने वालों के विरुद्ध तथा नशे की रोकथाम के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही किए जाने हेतु शास्त्री नगर खाला वसंत विहार से एक अभियुक्त *अमित कुमार उर्फ लटूरा पुत्र पप्पू उर्फ विमल कुमार निवासी शास्त्री नगर खाला वसंत विहार देहरादून* को 6.65 ग्राम अवैध स्मैक गिरफ्तार किया गया।
अभियुक्त उपरोक्त के *विरुद्ध थाना बसंत बिहार में धारा 8/21 NDPS ACT* के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है, अभियुक्त को समय से माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा ।

*पूछताछ का विवरण*

पूछताछ में अभियुक्त द्वारा बताया गया है कि वह सस्ते दामों में बरेली से स्मैक खरीद कर लाता है तथा देहरादून में स्कूल कॉलेज के लड़कों व मजदूरों इत्यादि को ऊंचे दामों में बेचते है जिससे उसे अच्छा खासा लाभ हो जाता है l

*गिरफ्तार अभियुक्त*
1- *अमित कुमार उर्फ लटूरा पुत्र पप्पू उर्फ विमल कुमार निवासी शास्त्री नगर खाला वसंत विहार देहरादून उम्र 25 वर्ष* ।

*बरामदगी*

6.65 ग्राम अवैध स्मैक