पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए तीन खूंखार बदमाश – Bhilangana Express

पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए तीन खूंखार बदमाश

दो बदमाशों को दबोचने में सफलता
देहरादून में डकैती की बडी वारदात की कोशिश

बड़ी वारदात से पहले खुद जाना पड़ गया “बड़े घर”

देहरादून के थाना पटेल नगर क्षेत्र में एक बड़ी वारदात को अंजाम देने की तैयारी में लगे गिरोह को पुलिस ने पहले ही बेनकाब कर दिया। पुलिस ने गिरोह के शातिर बदमाशों को गिरफ्तार करते हुए इनके पास से ऐसे औजार बरामद किए हैं जिनकी मदद से घरों की खिड़कियां शटर व दरवाजे चंद मिनटों में तोड़ दिए जाते हैं।
थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि क्षेत्र में कोई बड़ी घटना हो सकती है जिसके आधार पर तत्काल टीम गठित कर ISBT से आने जाने वाले संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की गयी थाना क्षेत्रान्तर्गत स्थित सभी होटलों,ढाबों को समय-समय पर चैक किया गया.
18-09-21 की रात्रि में पुलिस टीम को सूचना मिली कि नयागांव शमशान घाट की ओर जाने वाले रास्ते पर क्षतिग्रस्त पुल के पास खेत के बीच मे बने दो मंजिला मकान में घुसकर डकैती की योजना बना रहे हैं।
मौके से पुलिस ने दो बदमाशों को दबोच लिया जबकि तीन पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। जिस पुलिस टीम द्वारा अचानक दबिश देकर 02 व्यक्तियों रिंकू वर्मा उर्फ ऋषि व राजकुमार को गिरफ्तार किया गया शेष 03 व्यक्ति अंधेरा का फायदा उठाकर जंगल में कूदकर भाग गये ।
पकडे व्यक्ति रिंकू वर्मा उर्फ ऋषि के कब्जे से एक देशी कट्टा मय जिन्दा कारतूस व राजकुमार के कब्जे से 01 अदद खुखरी सहित 02 अदद टार्च ,02 बजे पेचकस,01 आरी,01 हथोडी,01 छेनी बरामद हुये ।
पकडे दोनों व्यक्तियों से पूछताछ करने पर उनके द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर नयागांव में डकैती डालने के लिए दिल्ली से आना स्वीकार किया गया । पकडे व्यक्त ऋषि उर्फ रिंकू के विरूद्व दिल्ली में चोरी ,लूट ,डकैती व अन्य के कुल 09 मुकदमें पंजीकृत होना पाया गया।

*नाम पता अभियुक्त-*
1- ऋषि उर्फ रिंकू वर्मा पुत्र रामचन्द्र वर्मा निवासी म0न0 13 मलिमान इनसाइड पर्दा बाग दरियागंज दिल्ली उम्र 33 वर्ष ।
2- राजकुमार पुत्र कौशल कुमार निवासी सहचा बाऊ थाना टडियावा पो0 बोहरवा जिला हरदोई उ0प्र0 उम्र 22 वर्ष