पंजाब में सत्ता का रास्ता साफ, चन्नी होंगे सीएम – Bhilangana Express

पंजाब में सत्ता का रास्ता साफ, चन्नी होंगे सीएम

कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने ट्वीट के माध्यम से दी जानकारी

Chandigarh”: दो दिन से पंजाब में चल रहे सियासी उठापटक के बाद कांग्रेस के दलित चेहरा चरणजीत सिंह चन्नी को पंजाब कांग्रेस का विधायक दल का नेता चुन लिया है और अब वह पंजाब के नए मुख्यमंत्री होंगे, यह जानकारी उत्तराखंड पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत ने अपने ट्वीट के जरिए दी है।

सिद्धू के पाक से रिश्तों को घातक बताया कैप्टेन ने
इससे पहले पंजाब मंे सत्ता की दौड़। नवजोत सिंह सिद्धू खुद सीएम बनना चाहते थे जबकि विधायल दल की बैठक में सुखजिंदर सिंह उनसे आगे बने हुए थे हालांकि संभावनाएं पहले से ही जताई जा रही थी कि इस बार पंजाब में कांग्रेस कोई दलित चेहरा सामने ला सकती है और इन्हीं संभावनाओं के चलते चरणजीत सिंह चन्नी को पंजाब कांग्रेस विधायक दल का नेता चुन लिया गया है।
बावजूद इसके सत्ता को लेकर जुबानी जंग अभी भी कमी नहीं है और कार्यवाहक मुख्यमंत्री कैप्टेन अमरिंदर सिंह ने सिदू के तार पाकिस्तान तक से जोड़ कर उनके रिश्ते को देश के लिए घातक बताया है।
वहीं कैप्टेन अमरिंदर सिंह भी कह चुके थे कि नवजोत सिंह के पाकिस्तान से रिश्ते रहे हैं और उनके यह संबंध देश की सुरक्षा के लिए घातक साबित हो सकते हें। उन्होंने साफ ऐलान किया है कि यदि सिद्धू का नाम सीएम के लिए आगे बढाया गया तो सबसे पहले इसका विरोध करेंगे।