फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले दो बदमाशों तक पहुंची पुलिस – Bhilangana Express

फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले दो बदमाशों तक पहुंची पुलिस

लड़की पर फायरिंग करने वालों तक पहुंची विकास नगर पुलिस

पुलिस ने जुटाए साक्ष्य, सहारनपुर से जुड़े मिले तार

विकास नगर क्षेत्र में 2 अक्टूबर की रात घर पर फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले हैं आरोपियों तक पुलिस पहुंच गई है। सूत्रों के अनुसार इस संबंध में दो लुटेरों की जानकारी जुटाई गई है जिनके तार सहारनपुर से जुड़े हुए बताए जा रहे हैं। फायरिंग की यह वारदात लूट की घटना को अंजाम देने के मकसद से अंजाम दी गई थी।
बता दें कि मामले में थाना कोतवाली विकासनगर पर वादी श्री शिवनाथ सहगल पुत्र स्व0 श्री नंद कुमार सहगल निवासी चर्च रोड पंजाबी कॉलोनी विकासनगर ने सूचना दी की कि दिनांक 02/10/2021 को समय 12:15 a.m. रात्रि में तीन अज्ञात बदमाश हमारे घर में घुस आए और मेरी छोटी बहन विद्या जो कि अपने कमरे में सो रही थी उस पर जान से मारने की नियत से फायर कर दिया। जिससे मेरी बहन बच गई। तथा घर में अन्य लोगों के जागने पर यह लोग मौके से भाग गये।
इस सूचना पर थाना कोतवाली विकासनगर पर मु0अ0सं0 – 431/2021 धारा 307/452 भा द वि पंजीकृत किया गया है। विवेचना उपनिरीक्षक विवेक भंडारी प्रभारी चौकी बाजार द्वारा की गई।
घटना के बाद कोतवाली विकासनगर निरीक्षक प्रदीप बिष्ट के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया सीसीटीवी सहित अन्य सूत्रों के आधार पर बदमाशों की जानकारी जुटाई गई। घटना में दो बदमाशों के शामिल होने की जानकारी पुलिस के हाथ लगी.
सूत्रों के अनुसार फायरिंग की घटना लूट के मकसद से की गई थी लेकिन सफल ना होने पर बदमाश मौके से फरार हो गए।
इससे पूर्व विकास नगर पुलिस द्वारा पेट्रोल पंप पर लूट की घटना को अंजाम देते हुए चाकू मारकर हत्या करने वाले आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया था।
नाम/पता गिरफ्तार अभियुक्त :-*

01: साहिब पुत्र इमरान निवासी खेड़ा मुगल थाना देवबंद जनपद सहारनपुर उत्तर प्रदेश उम्र 18 वर्ष
02: अभिनव चौधरी उर्फ विक्की पुत्र स्वर्गीय सतीश कुमार निवासी मुकुंदपुर थाना देवबंद जनपद सहारनपुर उत्तर प्रदेश उम्र 20 वर्ष