देर रात दून में दर्दनाक हादसा, दो की गई जान – Bhilangana Express

देर रात दून में दर्दनाक हादसा, दो की गई जान

डंपर ने बाइक सवार को कुचला, डंपर की टक्कर से पेड़ भी गिरा

Dehradun: देहरादून में कल देर रात डंपर ने बाइक सवारों को कुचल दिया जिनकी अस्पताल में मौत हो गई। डंपर चालक के भी चोट आई है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि डंपर की टक्कर से सड़क किनारे लगा पेड़ भी गिर कर टूट गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार दिनांक 30/10/21 की देर रात्रि रांगड़ वाला तिराह पण्डितवाड़ी में डंपर संख्या UK07CA 7997 की जो देहरादून से विकासनगर जा रहा था ,प्रेमनगर की और से आने वाली बाइक संख्या UK10A2269 में टक्कर हो गयी, जिससे बाइक सवार (1)संतोष प्रसाद पुत्र भगवती प्रसाद निवासी निवाल गांव पो0ओ0मेड थाती घनसाली उम्र 30 वर्ष व (2)अभिषेक भट्ट पुत्र ललिता प्रसाद भट निवासी डुंडा थाना डुंडा उत्तरकाशी उम्र 23 वर्ष। गंभीर रूप से घायल हो गए जिनको उपचार के लिये अस्पताल ले गए जहां दोनों की मृत्यु हो गयी तथा डंपर चालक संजय पुत्र नैन सिंह निवासी हरबंस वाला पोस्ट बढ़ापुर थाना बढ़ापुर जिला बिजनौर उत्तरप्रदेश के दोनों पैर और सिर पर सामान्य चोट हैं।
डम्फर की टक्कर से सड़क किनारे खड़ा पेड़ भी सड़क पर गिर गया था,पेड़ को सड़क से हटवाकर यातायात सुचारू किया गया। मृतक के परिजनों को सूचित कराया गया है,दिनांक 31/10/21 को पँचायत नामा पोस्टमॉर्टम की कार्यवाही की जाएगी।।