निलंबन के बाद बढ़ सकती है गनर की मुश्किलें – Bhilangana Express

निलंबन के बाद बढ़ सकती है गनर की मुश्किलें

अनुशासनहीनता पर एसएसपी बेहद नाराज, सीओ को सौंपी जांच

Almoda: अल्मोड़ा के चर्चित गनर वीडियो वायरल प्रकरण में विधायक महेश जीना के गनर को एसएसपी ने निलंबित कर दिया है. इस निष्कासन के साथ ही सिपाही गनर के खिलाफ जांच के भी आदेश कर दिए गए हैं और सीओ स्तर पर इस प्रकरण की जांच होगी । वही अब यह भी तय है कि जिस प्रकार से गनर खुद को 302 का आरोपी बता रहा था उसके बाद गनर आनंद सिंह नेगी की परेशानियां बढ़ने वाली है. अल्मोड़ा के एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि मामला सोशल मीडिया में आने के बाद प्रकरण को गंभीरता से लिया गया है और तत्काल इस दिशा में आरोपी को निलंबित करते हुए जांच बैठा दी गई है।
मालूम हो कि द्वाराहाट से भाजपा के विधायक महेश जीना के गनर का वायरल हो रहे वीडियो में गनर को लोगों के साथ गाली-गलौच कर हाथापाई करते हुए देखा जा रहा है साथ ही विधायक के गनर को वायरल विडियों में यह कहते हुए सुना जा रहा है कि वह 302 के तहत जेल भी गया है इसलिए उसे हल्के में ना लें। जिसके वाद इस गनर व्यवहार के प्रति लोगों में गुस्सा सामने आने लगा और लोग गनर की पुलिस में नियुक्ति पर सवाल खड़े करने लगे और गनर को हटाने की मांग करने लगे।
अनुशासनहीनता के मामलों में बेहद सख्त रवैया अपनाने वाले एसएसपी पंकज भट्ट ने विधायक के गनर को निलंबित कर दिया है और इसकी जांच करने के लिए सीओ रानीखेत को आदेश दिए गए हैं।