रक्षा संस्थान के बाहर युवक को चाकुओं से गोदा – Bhilangana Express

रक्षा संस्थान के बाहर युवक को चाकुओं से गोदा

युवक पर चाकू से हमला करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार

Dehradun: दिनांक 13/11/2021 को 112 कंट्रोल रूम से सूचना प्राप्त हुई की ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में किसी ने एक व्यक्ति पर चाकू से हमला किया है।
सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष रायपुर मय फोर्स के मौके पर पहुंचे तो* देखा कि मौके पर काफी भीड़ इकट्ठा है तथा एक व्यक्ति घायल अवस्था में पड़ा है, जिसका नाम संजीव कुमार पुत्र भरत सिंह निवासी ग्राम मेहरना थाना धरहरा जिला मुंगेर बिहार हाल पता ऑर्डिनेंस फैक्ट्री थाना रायपुर देहरादून था, जिसे तत्काल 108 के माध्यम से कैलाश अस्पताल में भिजवाया गया व आसपास पर मौजूद व्यक्तियो के द्वारा बताया गया कि एक व्यक्ति जिसकी उम्र 25 /26 साल के करीब है, इसे चाकू मार कर भाग गया है।
मौके पर स्थित भीड़ में राज किशोर पुत्र विक्रम सिंह निवासी छुटमलपुर, सहारनपुर, हाल पता -ओएफडी टाइप 3/ सी 32/12 raypur देहरादून सिक्योरिटी सुपरवाइजर ओएफडी स्टेट raypur देहरादून, युद्धवीर सिंह पुत्र मदन सिंह निवासी बद्रीश कॉलोनी देहरादून ड्राइवर ओएफडी स्टेट रायपुर देहरादून ने आकर बताया कि बिल्डिंग के पीछे एक व्यक्ति बैठा हुआ है जो खड़ा नहीं हो पा रहा है, यह वही व्यक्ति हो सकता है, जिसने घटना की है। इस पर थाना प्रभारी रायपुर मय पुलिस बल के उपरोक्त व्यक्तियों के बताए अनुसार बिल्डिंग के पीछे गये तो एक व्यक्ति बैठी अवस्था में मिला जो खड़ा नहीं हो पा रहा था, जिसके हाथ पर खूनलूदा चोट थी।
इस पर थानाध्यक्ष रायपुर द्वारा रविकुमार उपरोक्त की घायल स्थिति को देखते हुए तत्काल पुलिस बल के माध्यम से उपचार हेतु दून अस्पताल भिजवाया गया।

*कार्रवाई का विवरण*

आज दिनांक 14/ 11/21 को श्री प्रमोद कुमार पुत्र भरत सिंह निवासी OFD रायपुर मूल निवासी मुंगेर बिहार ने थाने पर आकर तहरीर दी कि दिनांक 13 /11/21 को मेरे भाई संजीव कुमार को रवि नाम के व्यक्ति द्वारा रात्रि के समय जान से मारने की नियत से चाकू से पेट पर कई वार किए गए, जिससे मेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया, जो अभी कैलाश अस्पताल में भर्ती है, के संबंध में थाना रायपुर पर मुकदमा अपराध संख्या 588/ 21 धारा 307 आईपीसी बनाम रवि कुमार पंजीकृत किया गया। दौरान विवेचना अभीयुक्त रवि कुमार को हिरासत पुलिस लिया गया।

*नाम पता अभियुक्त*

रवि कुमार पुत्र बृजनंदन शाह निवासी ग्राम चना नया टोला उम्र 26 वर्ष।