“हुंकार” का जवाब “ललकार” से देंगे राहुल – Bhilangana Express

“हुंकार” का जवाब “ललकार” से देंगे राहुल

उत्साहित है उत्तराखंड कांग्रेस, 16 दिसंबर को होगी जनसभा
Dehradun: जगह वही होगी बदलेंगे तो केवल जनता को लुभाने के तेवर । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा के बाद अब राहुल गांधी देहरादून के परेड मैदान (संभावित) जनसभा को संबोधित कर अपनी ताकत प्रदर्शित करेंगे। प्रदेश संगठन राहुल गांधी की इस जनसभा को लेकर उत्साहित है और अभी से अधिक से अधिक भीड़ जुटाने की नीति बनाने पर मंथन शुरू हो गया है।
उत्तराखंड में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए ताकत दर्शाने का दौर शुरू हो गया है। फिलहाल जन सभाओं के माध्यम से कार्यकर्ताओं एवं जनता की नब्ज टटोलने का काम किया जा रहा है। इस कड़ी में अब नरेंद्र मोदी रैली के जवाब में इस कड़ी दिसंबर माह में कांग्रेस वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने भी रैली करने की तैयारी कर ली है। विधान सभा चुनाव को लेकर जहां भाजपा के तमाम बड़ें नेता अपनी हाजिरी लगा चुके है, तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के किसी भी बड़े नेता ने अभी तक सिरकत नही ली। जिसको देखते हुए अब चुनावी दौरे पर राहुल गांधी देहरादून आएंगे। बताया जा रहा है कि, दिसंबर में कुमाऊं व गढ़वाल में राहुल गांधी का दौरा कराया जाएगा, जो लगभग 16 दिसंबर तक होना तय है।
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गौदियाल ने बताया कि इस दौरान राहुल गांधी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही सैनिक सम्मान समारोह रैली भी करेंगे, जिसके लिए अभी उचित स्थान तय नही किया गया है, लेकिन जल्द ही पूरी योजना तय कर ली जाएंगी।