उत्तराखंड की नब्ज टटोलने जेपी नड्डा पहुंचे देहरादून – Bhilangana Express

उत्तराखंड की नब्ज टटोलने जेपी नड्डा पहुंचे देहरादून

विधायकों मे पनप रहे असंतोष को शांत करने का करेंगे प्रयास, 41 विधानसभा क्षेत्रों की होगी चुनावी समीक्षा

Dehradun: उत्तराखंड भाजपा में पिछले दिनों आए राजनीतिक भूकंप के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी अड्डा का उत्तराखंड दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है हालांकि कहा जा रहा है कि वह गढ़वाल मंडल के 41 विधानसभा क्षेत्रों की चुनावी समीक्षा के लिए आए हैं लेकिन कहीं ना कहीं उनके इस दौरे में पिछले दिनों हरक सिंह रावत पुराण को लेकर भी चर्चा होने की संभावनाएं हैं। निश्चित तौर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष का यह प्रयास रहेगा कि चुनावों के दौरान ऐसी किसी भी प्रकार की राजनीतिक गतिविधियों से बचने का प्रयास किया जाए और संदेश यह दिया जाए कि सरकार और संगठन के बीच सब कुछ सामान्य है।

इससे पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज,हरक सिंह रावत, सुबोध उनियाल, धन सिंह रावत समेत कई भाजपा कार्यकर्त्ताओं ने उनका स्वागत किया।
गढ़वाल मंडल के सभी 41 विधानसभा क्षेत्रों की चुनावी समीक्षा के तहत सबसे पहले पौड़ी, उत्तरकाशी, टिहरी, रुद्रप्रयाग व चमोली के जिला प्रभारी, विस क्षेत्र प्रभारी, विस्तारक और प्रवासी कार्यकर्त्ताओं की बैठक चल रही है। भारतीय जनता पार्टी में 2 दिन पूर्व कैबिनेट बैठक बैठक के दौरान जो कुछ भी घटनाक्रम उभर कर सामने आया था उसके बाद लड्डा के इस दौरे को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है हालांकि कार्यक्रम पहले से ही तय था लेकिन बताया जा रहा है कि एजेंडे में अब इस प्रकरण के मुद्दे पर भी चर्चा हो सकती है।