एकाएक फिर चर्चाओं में हरक सिंह रावत – Bhilangana Express

एकाएक फिर चर्चाओं में हरक सिंह रावत

एक होटल में हरीश रावत और हरक सिंह के बीच मुलाकात से चर्चाएं
चर्चाओं में रहने का हुनर जानते हैं दोनों नेता

Dehradun: 3 दिन पूर्व उत्तराखंड कैबिनेट की बैठक छोड़कर बाहर निकले एवं इस्तीफे की बात करने वाले हरक सिंह रावत एक बार फिर चर्चाओं में है। इस बार वे देहरादून स्थित एक होटल में कांग्रेस नेता हरीश रावत से मुलाकात को लेकर चर्चाओं में है। असल में देहरादून के सुभाष रोड स्थित एक होटल में किसी कार्यक्रम में दोनों नेताओं का आमना सामना हो गया तो लगे हाथ कुछ देर गुफ्तगू भी हो गई।
अब क्योंकि हरक सिंह रावत पहले से ही उत्तराखंड की राजनीति में काफी उधम मचाए हुए हैं तो उनकी हरीश रावत की मौजूदगी में इस होटल में उपस्थिति एकाएक आग की तरह फैल गई और चर्चाएं उफान खाने लगी। अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि दोनों नेताओं के बीच किन मुद्दों को लेकर बातचीत हुई लेकिन समझा जा रहा है कि यह बैठक महज एक कार्यक्रम के दौरान मिल जाने के बाद सामान्य शिष्टाचार वार्ता से अधिक कुछ नहीं थी।
असल में जब कोटद्वार में मेडिकल कॉलेज के मुद्दे को लेकर हरक सिंह रावत हाल ही में हंगामा मचा चुके हैं तो इन परिस्थितियों में प्रतिद्वंदी दल के शीर्ष नेता से मिलना चर्चाओं का विषय बन ही सकता है। बहरहाल चर्चाओं में रहने का गुण हरक सिंह रावत और हरीश रावत दोनों मैं ही है और इस मीटिंग को भी इन दोनों नेताओं ने चर्चाओं का केंद्र बना ही दिया है। कांग्रेस के लिए तो इस मुलाकात के मायने कुछ अधिक नहीं हो सकते लेकिन भाजपा के लिए इस प्रकार की अनायास होने वाली मुलाकात कुछ बेचैन तो कर ही सकती है।