उत्तराखंड बन रहा नशे का गढ़, एक और बड़ी खेप बरामद – Bhilangana Express

उत्तराखंड बन रहा नशे का गढ़, एक और बड़ी खेप बरामद

पुलिस से चार कदम आगे नशे के तस्कर, बरेली से जुड़े तार होने के बावजूद सरगना हो तक पहुंचने में उत्तराखंड पुलिस नाकाम, नशा तस्करों के खिलाफ अभियान जारी कई बड़ी खेप पकड़ने में मिली सफलता

Haridwar/Dehradun: पिछले कुछ समय से उत्तराखंड पुलिस ने नशा तस्करों के खिलाफ मिशन चला रखा है और इसके तहत लगातार नशा तस्करों को ट्रेस कर माल बरामद किया जा रहा है। इसी दिशा में नए साल के मौके पर विभिन्न पार्टियों में सप्लाई की जाने वाली नशे की खेप का बड़ा खुलासा किया गया है। उत्तराखंड एसटीएफ टीम ने इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर हेरोइन बरामद की है।

मिली जानकारी के अनुसार उत्तराखंड एसटीएफ ने देर रात हरिद्वार में बबलू मोर्य नाम के एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया। यह तस्कर बरेली से हरिद्वार हीरोइन लेकर आ रहा था, जिसे उत्तराखंड एसटीएफ ने चंडी पुल के पास गिरफ्तार किया। इस ड्रग्स तस्कर से करीब 102 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है,जिसकी बाजार में कीमत लगभग 7 लाख रुपए आंकी जा रही है।
गिरफ्तार किए गए तस्कर से पूछताछ के बाद पता चला है कि इस हीरोइन की खेप हरिद्वार के साथ-साथ देहरादून भी पहुंचने वाली थी। यही नहीं पूर्व की तरह ही इस बार भी नशे का अधिकांश माल बरेली से ही उत्तराखंड के विभिन्न जनपदों में सप्लाई किया जा रहा है, हालांकि पहले भी बरेली के कनेक्शन से जुड़े लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है लेकिन पुलिस आज तक इस पूरे नेटवर्क के सरगना हो तक नहीं पहुंच पाई है।