उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, 4 दोस्तों की सड़क दुर्घटना में मौत – Bhilangana Express

उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, 4 दोस्तों की सड़क दुर्घटना में मौत

देर रात शहर घूमने निकले थे 5 दोस्त
पेड़ से टकराई कार, चार ने तोड़ा दम तो एक की हालत गंभीर

Haldwani: उत्तराखंड के चुनाव निपटने के बाद कल रात जहां पूरा प्रशासन अपनी तैयारियों में लगा हुआ था वह हल्द्वानी में पांच दोस्त शहर घूमने के लिए कार में निकले लेकिन देर राधे उनकी कार एक पेड़ से टकरा गई जिसमें चार दोस्तों की मौत हो गई जबकि एक की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। देर रात लगभग 1:30 बजे हुए इस हादसे के बाद पूरे क्षेत्र में शोक का माहौल बना हुआ है।

यह दर्दनाक हादसा देर रात कुंवरपुर चौराहा के निकट हुआ है। हल्द्वानी पुलिस के अनुसार सोमवार रात कार्तिक डोभाल पुत्र राजेश सिंह डोभाल, चित्रेश गुप्ता पुत्र राजेश गुप्ता निवासी बद्रीपुरा, अक्षय अहुजा पुत्र महेश अहुजा निवासी पीली कोठी व प्रियांशु अपने दोस्त कमलेश पांडेय के साथ कार से शहर घूमने निकले, कुंवरपुर चौराहा स्थित सरोवर एंड स्वीट रेस्टोरेंट के पास आम के पेड़ से उनकी तेज रफ्तार कार टकरा गई, बता रहे हैं कि कार इतनी अधिक तेज गति में थी किससे ना केवल कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई बल्कि पेड़ को भी काफी नुकसान पहुंचा है। टकराने की आवाज सुनने के बाद आसपास के लोग वहां पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।
मौके पर पहुंचे काठगोदाम एस ओ प्रमोद पाठक ने पुलिस टीम को स्थानीय लोगों की मदद से सभी युवकों को अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों द्वारा कार्तिक डोभाल, चित्रेश गुप्ता, अक्षय अहुजा व प्रियांशु बिष्ट को मृत घोषित कर दिया, कमलेश पांडेय को गंभीर हालत में एसटीएच रेफर कर दिया.

वहीं पुलिस द्वारा युवकों के परिजनों को सूचना देने के बाद परिजन अस्पताल पहुंचे और पूरे अस्पताल में कोहराम मच गया। परिजनों को विश्वास ही नहीं था कि उनके बच्चे अब इस दुनिया में नहीं रहे। बेटों का शव देखकर परिजन बेसुध हो गए।