बैंक कार्यालय में फांसी पर लटका मिला कलेक्शन एजेंट – Bhilangana Express

बैंक कार्यालय में फांसी पर लटका मिला कलेक्शन एजेंट

दो दिन से ढूंढ रहे थे परिजन, कार्यालय खोला तो फटी रह गई आंखें

Dehradun: बैंक में कलेक्शन एजेंट का काम करने वाले एक कर्मचारी का शव आज कार्यालय में फांसी पर भटका हुआ पाया गया। बताया जा रहा है कि कर्मचारी द्वारा 2 दिन पूर्व आत्महत्या कर ली गई थी लेकिन अवकाश होने के कारण रविवार एवं सोमवार ऑफिस खुल नहीं पाए।
मिली जानकारी के अनुसार आज जिला नियंत्रण कक्ष से सूचना मिली कि राम सब्बरवाल द्वारा D 21 चंद्रलोक कालोनी चौकी हाथीबड़कला थाना डालनवाला मैं उसके भाई श्याम सब्बरवाल पुत्र श्री जगमोहन निवासी 32/2 सेवक आश्रम रोड थाना डालनवाला देहरादून का हाल निवासी किराएदार प्रीतम रोड थाना डालनवाला देहरादून उम्र 38 वर्ष द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली गई है, सूचना पर चौकी प्रभारी हाथीबड़कला मय फोर्स मौके पर पहुंचे तो श्याम सभरवाल द्वारा उपरोक्त स्थान पर टॉयलेट के अंदर रोशनदान् से नायलॉन की रस्सी से लटक कर आत्महत्या कर ली गई थी।

पुलिस के अनुसार उक्त स्थान एचडीएफसी तथा एक्सिस बैंक के कलेक्शन प्वाइंट के कार्यालय के रूप में प्रचलित था तथा यहीं पर श्याम सब्बरवाल कलेक्शन एजेंट के रूप में कार्य करता था। रविवार व सोमवार को चुनाव अवकाश होने के कारण कार्यालय बंद था ।

मृतक के भाई राम सभरवाल द्वारा बताया गया कि श्याम सब्बरवाल का फोन बंद आ रहा था जिस कारण उसकी तलाश की जा रही थी वह अपने घर पर भी नहीं गया था. आज कार्यालय खुलने पर कर कार्यालय कर्मचारियों द्वारा उसे लटका देखा गया तब सूचना प्राप्त हुई मौके पर बिना हस्ताक्षरित सुसाइड नोट मिला है जिस के संबंध में जांच की जा रही है.