मतगणना का काउंटडाउन, स्ट्रांग रूम पर कड़ी नजर – Bhilangana Express

मतगणना का काउंटडाउन, स्ट्रांग रूम पर कड़ी नजर

स्ट्रांग रूम की सुरक्षा व्यवस्था चैक करने पहुॅचे एसएसपी अल्मोड़ा, औचक निरीक्षण के दौरान सुरक्षा कर्मियों से की पूछताछ अलर्ट रहने के दिये निर्देश, सीसीटीवी किये चैक

Almoda: मतगणना का दिन नजदीक आने के साथ ही स्ट्रांग रूम की व्यवस्था को लेकर जिला प्रशासन सतर्क हो गया है। इसी के तहत आज डॉ0 मन्जूनाथ टीसी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा फोर्स के साथ *स्ट्रॉग रूम सुरक्षा का औचक निरीक्षण करने पहुॅचें। एन्ट्री गेट तथा अन्य गेट पर तैनात पुलिस बल से पूछताछ एवं रजिस्टर चैक करते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये, साथ ही कुछ पॉइन्टों पर अतिरिक्त ड्यूटी तैनात किये जाने के निर्देश भी दिये गये।
स्ट्रॉग रूम परिसर सीएपीएफ/पीएसी/पुलिस तीन लेयर सुरक्षा के साथ 24×7 तैनात सभी को मुस्तैदी के साथ ड्यूटी पर तैनात रहने के निर्देश दिये गये।
इस दौरान मौजूद सुरक्षा कर्मियों से पूछताछ की साथ ही उनके ठहरने और खानपान की व्यवस्था का भी जायजा लिया। समस्या बताये जाने पर सम्बन्धित अधिकारी को शीघ्र निराकरण करने के निर्देश दिये गये।
प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अल्मोड़ा एवं प्रभारी प्रतिसार निरीक्षक को परिसर के कुछ पॉइन्टों पर अतिरिक्त बैरिकेटिंग/सैन्ड बैग मोर्चे की व्यवस्था के भी निर्देश दिये गये। सीसीटीवी कैमरों जो स्ट्रॉग रूम सहित पूरे परिसर में पैनी नजर रखे हुए है की लाइव रिकार्डिग/बैकअप आदि चैक करते हुए ऑपरेटर को 24 घण्टे कड़ी निगरानी रखने के निर्देश दिये गये।