अधूरी रह गई पिता-पुत्र की गंगा स्नान की चाहत – Bhilangana Express

अधूरी रह गई पिता-पुत्र की गंगा स्नान की चाहत

जयपुर से हरिद्वार स्नान करने आ रहे पिता पुत्र की दर्दनाक मौत

HARIDWAR: । जयपुर से स्कॉर्पियो में सवार एक परिवार स्नान करने के लिए हरिद्वार जा रहा था। सड़क हादसे में स्कॉर्पियो में सवार पिता पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई है। मामले की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। घटना कोर कॉलेज से आगे बढेडी राजपूतान के पास हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान के जयपुर से एक परिवार गंगा में स्नान करने के लिए अपनी स्कॉर्पियो कार में सवार होकर आ रहे थे। बताया गया है कि स्कार्पियो सवार जैसे ही रुड़की पार करते हुए बढेरी राजपूतान पहुंचे तो इसी दौरान स्कार्पियो चालक की आंख लगने से स्कॉर्पियो आगे चल रही ट्रैक्टर ट्राली में जा घुसी। ट्रैक्टर ट्राली में घुसने से स्कॉर्पियो में बैठे पिता पुत्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बताया गया है कि पिता की गोद में पुत्र बैठा हुआ था। बाकी पीछे बैठे स्कार्पियो सवार को सकुशल बाहर निकाल लिया गया कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद स्कॉर्पियो गाड़ी को काटकर पिता पुत्र के शव को बाहर निकाला गया।

बहादराबाद थानाध्यक्ष ने बताया कि पिता पुत्र के शव का पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए हरिद्वार भिजवाया है। पुलिस ने मृतक का नाम रामस्वरूप निवासी जयपुर बताया है। हादसे के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।