जानिए किसने कहा केजरीवाल को अर्बन नक्सल एवं भ्रष्ट दिमाग वाला – Bhilangana Express

जानिए किसने कहा केजरीवाल को अर्बन नक्सल एवं भ्रष्ट दिमाग वाला

कश्मीर फाईल्स यूट्यूब में फ्री दिखाने पर केजरीवाल पर कटाक्ष
NEW DELHI; कश्मीर फाईल्स को टैक्स फ्री करने के मामले मंे सदन में दिल्ली के मुख्यमंत्री द्वारा दिए गए बयान पर अब केजरीवाल भाजपा के निशाने पर हैं। भाजपा ने इस मुद्दे पर केजरीवाल द्वारा हंस कर यह बयान देने पर उन्हें एक अमानवीय क्रूर एवं भ्रष्ट दिमाग वाला व्यक्ति बताया है

भाजपा नेता और पार्टी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने अरविंद केजरीवाल को अर्बन नक्सल कहा है। अमित मालवीय ने ये बात दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को सदन में कश्मीर फाइल्स को लेकर दिए गए बयान पर कही है।
अमित मालवीय ने कहा कि इस प्रकार से किसी के कत्लेआम पर हंसने वाला व्यक्ति कोई भ्रष्ट दिमाग वाला ही हो सकता है। उन्हांेने कहा कि कश्मीर फाइल्स को झूठी फिल्म कहकर केजरीवाल ने हिंदू समुदाय के जख्मों को कुरेदने का काम किया है जो अपने ही देश में बीते 32 साल से शरणार्थी की तरह रहने को मजबूर हैं।
मालूम हो कि दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि भाजपा के नेता फिल्म द कश्मीर फाइल्स के पोस्टर लगा रहे है। भाजपा ने इस फिल्म का प्रमोशन बंद करना चाहिएए क्योंकि कुछ लोग इस फिल्म के नाम पर करोड़ों काम रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा था कि द कश्मीर फाइल्स टैक्स फ्री करने की मांग क्यों हो रही है, इसे यूट्यूब पर अपलोड कर देना चाहिए ताकी सभी लोग इसे आसानी से देख सके।