6 लोगों को निवाला बनाने वाले को ठिकाने लगाने का फरमान जारी – Bhilangana Express

6 लोगों को निवाला बनाने वाले को ठिकाने लगाने का फरमान जारी

विधायक सुमित हृदेश के हस्तक्षेप के बाद अब होगी कार्रवाई
HALDWANI: हल्द्वानी के फतेहपुर की रेंज में आतंक का पर्याय बने आदमखोर बाघ को मारने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। एक लंबे समय से क्षेत्र के लोग इस आदमखोर बाघ के आतंक में जी रहे हैं। हालत यह हो गई थी कि आदमखोर बाघ रात के बजाय अब दिन में भी लोगों को अपना शिकार बनाने लगा है। अब तक इस आदमखोर द्वारा क्षेत्र के 6 लोगों को निवाला बनाया जा चुका है। आदमखोर को पकड़ने या मारने के लिए स्थानीय लोगों ने आंदोलन शुरू किया जिस पर हल्द्वानी विधायक सुमित हृदेश ने डीएफओ को आड़े हाथ लेते हुए स्थानीय लोगों को इस मुसीबत से निजात दिलाने को कहा।

विधायक के हस्तक्षेप के बाद वन विभाग ने आदमखोर बाघ को मारने के आदेश जारी कर दिए हैं जिसके बाद फतेहपुर रेंज में वन विभाग ने गश्त बढ़ा दी है। जल्दी शिकारी इस बाघ को ठिकाने लगाने का काम पूरा करेंगे। उधर आदमखोर बाघ का शिकार बने मृतकों के परिजनों को सांत्वना देने के लिए विधायक सुमित हृदेश उनके घर पहुंचे और हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया।

उधर स्थानीय लोगों का कहना है कि यदि जल्द से जल्द इस संबंध में कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई तो पूरे क्षेत्र में वन विभाग के खिलाफ आंदोलन शुरू किया जाएगा।