बाइक-कार की टक्कर में दोनों वाहन जले, बीबीए छात्र की मौत – Bhilangana Express

बाइक-कार की टक्कर में दोनों वाहन जले, बीबीए छात्र की मौत

बाइक ने मारी कार पर टक्कर, बाइक सवार एक छात्र की मौत दूसरा घायल

Dehradun: कल रात्रि करीब 02:00 बजे सेलाकुई बाजार पेट्रोल पंप के पास में सहसपुर की तरफ से तेजी से आती हुई एक बाइक ने एक कार को टक्कर मार दी जिस कारण बाइक सवार डी बी एस कालेज सेलाकुई में बी बी ए IInd year करने करने वाले छत्तीसगढ़ के दो लड़के गम्भीर रुप से घायल हो गए, दोनो लड़को को तत्काल पुलिस ने प्राइवेट वाहन से नजदीकी अस्पताल ले गए, स्तिथि गम्भीर होने के कारण फिर दोनों लड़को को सुभारती अस्पताल झाजरा ले गए जहाँ बाइक चालक लड़के की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई और दूसरे लड़के को चिकित्को द्वारा सीनर्जी रैफर किया गया जिसका सिनर्जी अस्पताल देहरादून मे इलाज चल रहा है ।

सूचना मिलने पर इनके साथ पढने वाले दोस्त भी मोके पर आ गए थे मृतक और घायल के परिजनो तथा उनके शिक्षण संस्थान के प्रबन्धक को घटना की सूचना दे दी गयी है!

टक्कर जबरदस्त लगने के कारण बाइक में आग लग गई थी जिस कारण बाइक ओर कार दोनो जल गई मोके पर फायर सर्विस को बुला कर आग बुझा दी गई और दोनो वाहनो को थाना सेलाकुई पर दाखिल कर दिया गया है! मृतक के शव का उसके परिजनो के आने पर पंचायतनामा व पोस्टमाटर्म की कार्यवाही की जायेगी घटना के सम्बन्ध मे गहनता से जांच की जा रही है मृतक/घायल के परिजनो के परिजनो के आने तथा बाद पोस्टमाटर्म अग्रिम कार्यवाही की जायेगी!

1- मृतक- संजय श्रीवास्तव पुत्र श्री शेखर श्रीवास्तव निवासी कोंडा छत्तीसगढ़ उम्र 21 वर्ष,
हाल पता-बी बी ए द्वितिय वर्ष, डी बी एस कालेज सेलाकुई
2- घायल- प्रियांशु जयसवाल पुत्र मनोज जायसवाल निवासी वैकुण्ड़ पुर छत्तीसगढ़ उम्र 18 वर्ष,
हाल पता-बी बी ए द्वितिय वर्ष, डी बी एस कालेज सेलाकुई