फिर गरजा बाबा का बुल्डोजर, सरकारी जमीन पर कब्जा नेस्तनाबूत – Bhilangana Express

फिर गरजा बाबा का बुल्डोजर, सरकारी जमीन पर कब्जा नेस्तनाबूत

दो दिन पहले भी सपा नेता का ईट भट्टे पर चला बुल्डोजर

AGRA; उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बुल्डोजर अब पूरे एक्शन में हैं। आज सुबह एसएसपी आवास के सामने सरकार जमीन पर बने एक अवैध निर्माण को ध्वस्त कर िदिया गया। मकान मालिक ने अपने सारे प्रभाव का प्रयोग किया लेकिन टीम के आगे उसकी नहीं चली। प्रशासन का दावा है कि दो मंजिला मकान का एक हिस्सा सरकारी जमीन को कब्जा कर बनाया गया था जिसे तोड़ दिया गया है। वहीं प्रशासन का कहना है कि नक्शा पास तो कराया गया है लेकिन इसमें पास कराने के लिए तथ्यांे को छिपा कर रखा गया जिसके बाद यह अवैघ निर्माण तोड़ा गया है।

इससे पूर्व भी दो दिन पहले अलीगंज क्षेत्र स्थित समाजवादी पार्टी के नेता व पूर्व ब्लॉक प्रमुख रामनाथ यादव के ईंट भट्ठे का भवन बुलडोजर से ध्वस्त कराया गया था। यह सरकारी जमीन पर बना हुआ था। ध्वस्तीकरण में ईंट भट्ठे की चिमनी ऊंचाई की वजह से छूट गई थी, जिसे शुक्रवार को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया गया।

ईंट भट्ठे पर कब्जे के मामले में कार्रवाई केवल ध्वस्तीकरण तक ही सीमित नहीं है बल्कि अब इस मामले में सपा नेता से लाखों रुपये का जुर्माना वसूला जाएगा। सर्किल दर के हिसाब से जुर्माना और इस पर ब्याज लगाते हुए धनराशि तय की जाएगी।