महिलाओं का गिरोह, जो बना है पुलिस के लिए एक बड़ी मुसीबत – Bhilangana Express

महिलाओं का गिरोह, जो बना है पुलिस के लिए एक बड़ी मुसीबत

धर्म नगरी ऋषिकेश में महिला शराब तस्करों से पार पाने में पुलिस के छूटे पसीने
दो अलग-अलग स्थानों से कुल 106 पव्वे देसी व 52 पव्वे अंग्रेजी शराब के साथ दो पुरुष व दो महिला अभियुक्त गिरफ्तार

Dehradun: ऋषिकेश में एक लंबे समय से महिला तस्कर सक्रिय हैं जो अपने महिला होने का फायदा उठाकर बड़ी संख्या में अवैध शराब की तस्करी करती आ रही हैं। कई महिलाएं तो ऐसी है जिन पर 100 से भी अधिक मुकदमे दर्ज है और गैंगस्टर के तहत भी इन पर कार्रवाई की जा चुकी है।

शराब निषेध ऋषिकेश में पूरे उफान पर चल रहे अवैध शराब तस्करी को रोकने के अभियान के अनुपालन में गठित टीम के द्वारा दिनांक 06 अप्रैल 2022 को अवैध शराब की बिक्री/तस्करी के विरुद्ध चेकिंग के दौरान लेबर कॉलोनी तिराहा आईडीपीएल के पास एक व्यक्ति को रोककर चेक किया तो उसके पास 52 पव्वे अंग्रेजी शराब नाजायज बरामद हुईq है वही रॉयल बेकरी बनखंडी के पास एक पुरुष और 2 महिलाओ को अवैध शराब के तीन अलग अलग कट्टो में कुल 106 पव्वे देशी शराब जाफरान के साथ गिरफ्तार किया गया है।

अवैध शराब की तस्करी में लिप्त इन लोगों के नाम ऋषिपाल पुत्र श्री बृजलाल निवासी लेबर कॉलोनी आईडीपीएल ऋषिकेश उम्र 43 वर्ष, हरकेश सिंह पुत्र श्री राम बहादुर निवासी झुग्गी झोपड़ी गोविंद नगर ऋषिकेश उम्र 48 वर्ष, गंगा देवी पत्नी सुरेश निवासी गली नंबर 4गंगा देवी पत्नी सुरेश निवासी गली नंबर 4 बनखंडी ऋषिकेश उम्र 50 वर्ष, काजल पत्नी प्रवीण कुमार निवासी गली नंबर 4 बनखंडी ऋषिकेश उम्र 25 वर्ष है। सभी को आपकारी अधिनियम के तहत कोर्ट में पेश किया जा रहा

किसी के क्षेत्र में कई महिला तस्कर तो ऐसी हैं जो अपने नीचे अन्य महिला व पुरुषों को अवैध शराब तस्करी के काम में लगा कर अपना नेटवर्क चला रही हैं।