मंदिर को समर्पित किया एक लाख रुपए का सामान – Bhilangana Express

मंदिर को समर्पित किया एक लाख रुपए का सामान

मंदिर की खस्ता हालत को सुधारने के लिए और वित्तीय सहायता देने का अनुरोध

DEHRADUN: करणपुर स्थित श्री बाल्मीकि मंदिर में आयोजित एक कार्यक्रम में मंदिर समिति को एक सौ कुर्सियां एवम् एक साउंड सिस्टम प्रदान किया गया। सामान ओएनजीसी कंपोनेंट योजना के अंतर्गत एसटी/एससी एसोसिएशन के सुरेन्द्र कटारिया और मुख्य वित्त प्रबंधक रनवीर सिंह तोमर ने नंदा फाउंडेशन के सहयोग से भेंट किया।

इस अवसर पर श्री कटारिया ने अपने संबोधन में बताया कि ओएनजीसी देश के नवरत्नों में से एक है और सामाजिक दायित्व के तहत सीएसआर फंड से हर वर्ष 300 करोड रुपए इस तरह के सहायता कार्यों में खर्च करता है जिसमें से उत्तराखंड के एससी, एसटी समुदाय के लिए ₹58करोड़ का बजट है, जिसमें से आज करीब ₹1लाख का यह सामान मंदिर के प्रयोग हेतु मंदिर समिति को प्रदान किया जा रहा है।

इंटेलिजेंस मीडिया एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष वरिष्ठ पत्रकार गोपाल सिंघल ने अपने संबोधन में ओएनजीसी का धन्यवाद करते हुए मंदिर की खस्ता हालत को सुधारने के लिए और वित्तीय सहायता देने का अनुरोध किया ।

इस अवसर पर नंदा फाउंडेशन की सचिव नीलम ढौंडियाल और मंदिर समिति ने ओएनजीसी के अधिकारियों एवम् अतिथियों को पुष्पगुच्छ देकर उनका सम्मान किया। मंदिर समिति के अध्यक्ष जुगराज एवं पदाधिकारियों ने भी सभी को फूल माला पहनाकर स्वागत किया।