लापता युवक का शव जंगल में पेड़ से लटका मिला – Bhilangana Express

लापता युवक का शव जंगल में पेड़ से लटका मिला

3 दिन से था घर से लापता, पुलिस ने कराई गई थी शिकायत

Kalsi:आज दिनांक 1 जुलाई 2022 को द्वारा फोन सूचना मिली की व्यास भूड़ के पास जंगल में एक पेड़ के ऊपर फंदा लगा कर लटका हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिस टीम रवाना की गई तथा इसके संबंध में उच्चाधिकारीगणो को अवगत कराया गया पुलिस टीम द्वारा मौके पर जाकर देखा तो एक लड़का जिसका नाम राहुल है पेड़ पर रस्सी से लटका हुआ है देखने में 2 दिन पुराना सब लग रहा है.
मौके पर मौजूद उसके परिजनों की सहायता से मृतक के शव को नीचे उतारा गया और पंचायत नामा की कार्यवाही कर पोस्टमार्टम हेतु मोर्चरी विकास नगरभेजा गया है,परिजनों से जानकारी मिली कि यह 3 दिन से लापता है, कल ही इसके गुम होने की सूचना थाना कालसी पर दी गई थी जिस के संबंध में थाना कालसी पर गुमशुदगी दर्ज है मृत्यु के कारणों का कोई सुराग नहीं लगा है.
आसपास की तलाशी पर तथा उसके कपड़ों की तलाशी पर भी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और न ही कोई अन्य तथ्य प्राप्त हुए है,इस व्यक्ति की उम्र 22 वर्ष थी दिहाड़ी मजदूरी का काम करता था घर में भी किसी से कोई झगड़ा इत्यादि नहीं हुआ है अब तक की जांच में मृतक द्वारा खुद ही रस्सी से गले में फंदा बनाकर पेड़ से लटकना प्रकाश में आया है, मृत्यु के कारणों की जांच की जा रही है प्राप्त तथ्यों के आधार पर अन्य आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जाएगी

*नाम पता मृतक*
राहुल पुत्र श्याम सिंह निवासी व्यास भूड़ कालसी, जनपद देहरादून। उम्र 22 वर्ष।