घर से भटकी बुजुर्ग महिला को सकुशल किया परिवार के सुपुर्द – Bhilangana Express

घर से भटकी बुजुर्ग महिला को सकुशल किया परिवार के सुपुर्द

घर से भटकी बुजुर्ग महिला के परिवारजनों को ढूंढकर सकुशल किया सुपुर्द

ठीक से अपना पता बताने में भी सक्षम नहीं थीं परेशान बुजुर्ग महिला

*बुजुर्ग महिला ने दून पुलिस को दिया आशीर्वाद, परिजन बोले दून पुलिस का दिल से धन्यवाद

देहरादून:  ३१ दिसंबर की देर रात्रि बसन्त विहार थाना क्षेत्र के चीता कर्मचारीगणों को एक बुजुर्ग महिला वैभव चौक की तरफ परेशान हालत में घूमती दिखाई दी, महिला से उनके विषय मे जानकारी करने पर वो अपने व अपने परिवारजनों तथा अपने निवास स्थान के विषय में कुछ भी ठीक से नहीं बता पा रही थीं।

महिला को चीता कर्मचारीगण थाने पर लाये जहां महिला को विश्वास में लेकर उनसे दोबारा पूछताछ की गई तो महिला द्वारा अपना नाम बताते हुए स्वयं को निवासी ग्राम पयाल रुद्रप्रयाग का होना बताया। इसके अतिरिक्त बुजुर्ग महिला कुछ भी ठीक से बताने में असमर्थ थी, जिस पर बुजुर्ग महिला के विषय में थानाध्यक्ष बसंत विहार द्वारा सीसीआर/डीसीआर एवं सोशल मीडिया के माध्यम से पता लगाने हेतु व्यापक प्रचार प्रसार एवं प्रयास किया गया। जिसके फलस्वरूप महिला का पता राणा चौक श्यामपुर प्रेमनगर का होना ज्ञात हुआ।

बुजुर्ग महिला के परिवारजनों से संपर्क करने पर उनकी पुत्री को थाने पर बुलाकर दिनांक: 01-01-24 को सकुशल परिवारजनों के सुपुर्द किया गया। बुजुर्ग महिला की सकुशल वापसी पर परिवारजनों ने राहत की सांस ली तथा दून पुलिस का दिल से धन्यवाद किया गया, जाते-जाते बुजुर्ग महिला द्वारा दून पुलिस को आशिर्वाद दिया गया।

दून पुलिस द्वारा किये गये इस कार्य की बुजुर्ग महिला के परिवारजनों तथा अन्य संभ्रात व्यक्तियों द्वारा भूरी-भूरी प्रशंसा की गई ।