सत्रह दिन बाद बोली घायल महिला, पति ने ही मारी थी सिर पर गोली – Bhilangana Express

सत्रह दिन बाद बोली घायल महिला, पति ने ही मारी थी सिर पर गोली

बड़ासी पुल के नीचे घायल मिली महिला तानिया के रायपुर पुलिस ने मजिस्ट्रेट के समक्ष दून अस्पताल में दर्ज कराये बयान

पति शुभम ने पत्नी तानिया को मारी थी गोली

Dehradun: १३ जनवरी को रायपुर पुलिस को एक महिला बड़ासी पुल थाना रोड पुल के नीचे घायल अवस्था में मिली थी। उक्त महिला को 108 के माध्यम से उपचार हेतु दून अस्पताल देहरादून भर्ती कराया गया । चिकित्सकों के द्धारा बताया गया कि महिला सुधबुध में नहीं है तथा बयान देने की स्थिति में नही है। महिला के सर पर दाहिनी तरफ बहुत गहरी चोट लगी थी। जिसका सीटी स्क्रेन करने के बाद पता चला कि उसके सिर में गोली है। जिसे ऑपरेशन के बाद निकाला गया।

सोशल मिडिया के माध्यम से प्रचार प्रसार महिला की शिनाख्त तानिया राजपूत पत्नी शुभम राजपूत पुत्री हेमराज निवासी टाटा मोटर्स इंडस्ट्रीज एरिया लोधा मण्डी हरिद्वार उम्र 24 वर्ष के रूप में हुई । घायल तानिया की बहन कविता राजपूत की तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत किया गया।

विवेचना में पाया गया कि घायल महिला तानिया के ससुर माह सितंबर 2023 में घर से लापता हो गए थे। जिसकी रिपोर्ट सोनीपत हरियाणा में लिखी गई है। जिसके बाद से ही तानिया अपने शुभम पुत्र प्रभुदयाल निवासी सोनीपत हरियाणा के साथ सोनीपत से फरार चल रहे थे। विवेचना में घटना शुभम द्वारा ही किया जाना पाया गया। दिनांक 20/21-01.24 को शुभम को पुलिस मुड़भेड़ के पश्चात कुठालगेट से गिरफ्तार किया।

वर्तमान में शुभम जेल में है। घायल तानिया की सुरक्षा व देखभाल हेतु 24 घण्टे पुलिस बल नियुक्त किया गया। समय समय पर चिकित्सकों से तानिया के स्वास्थ्य की जानकारी ली गई।
उक्त क्रम में आज दिनांक 30.01.24 को चिकित्सकों से जानकारी लेने पर पता चला कि तानिया बयान दे सकती है । जिसपर महिला के बयान मजिस्ट्रेट के समक्ष दून अस्पताल में कराये गये। महिला द्वारा अपने बयानों में बताया कि उसे उसके पति शुभम ने गोली मारी है। बयानों के आधार पर विवेचना में अग्रिम कार्यवाही की जा रही है ।महिला की स्थिति अभी भी स्थर बनी नही है।