महंगाई को लेकर कम्युनिस्ट पार्टी के भाजपा पर आरोप

महंगाई बेरोजगारी से आम आदमी का जीवन यापन कथित मुश्किल हो गया: सुमन
भारतीय कम्यूनिस्ट पार्टी नेता एडवोकेट रणधीर सिंह सुमन के सानिध्य में उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में मई दिवस प्रेस वार्ता आयोजित

बाराबंकी, उत्तर प्रदेश , 2 मई 2024 (हमारे नेशनल ब्यूरो द्वारा) भारतीय कम्यूनिस्ट पार्टी की ओर से ,पार्टी के नेता ,पार्टी के उत्तर प्रदेश राज्य परिषद सदस्य, वरिष्ठ नेता एडवोकेट रणधीर सिंह सुमन और अन्य पदाधिकारियों के सानिध्य संयोजन में उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में मई दिवस के अवसर पर एक प्रेस वार्ता आयोजित की गई। प्रेस वार्ता में कहा गया कि महंगाई बेरोजगारी कथित इतनी बढ़ गई है कि आम आदमी का जीवन यापन कथित मुश्किल हो गया है ।
भारतीय कम्यूनिस्ट पार्टी के नेता एडवोकेट रणधीर सिंह सुमन के व्हाट्स एप प्रेस नोट मुताबिक पार्टी की बाराबंकी में आयोजित उक्त प्रेस वार्ता में भारतीय कम्यूनिस्ट पार्टी द्वारा भाजपा पर कथित रूप से विभिन्न कथित आरोप कथित लगाए गए।

पार्टी नेता वरिष्ठ एडवोकेट रणधीर सिंह सुमन द्वारा प्रेषित व्हाट्स एप प्रेस नोट मुताबिक भारतीय कम्यूनिस्ट पार्टी की उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में आयोजित उक्त प्रेस वार्ता में आरोप लगाया गया कि बीजेपी भ्रटाचार में फंसी हुई है। उक्त प्रेस वार्ता में भाजपा पर निशाना साधते हुवे कहा कि सांप्रदायिक आधार पर मोदी जी गलत प्रचार कर रहे हैं और इस मुद्दे पर भाजपा का विरोध भारतीय कम्यूनिस्ट पार्टी करती है ।
मई दिवस के अवसर पर आयोजित इस उक्त प्रेस वार्ता में एक पुस्तिका “भ्रष्टाचार के दलदल में फंसी भाजपा” का विमोचन किया गया।
भारतीय कम्यूनिस्ट पार्टी के सचिव बृजमोहन वर्मा ने इस उक्त प्रेस वार्ता में कहा कि मई दिवस के दिन ही अमेरिका के शिकागो शहर में मजदूरों के ऊपर कथित फायरिंग कर कर दी गई थी।
राज्य परिषद सदस्य प्रवीण कुमार ने कहा कि भाजपा को हराकर ही देश के संविधान व लोकतंत्र को बचाया जा सकता है। पार्टी के कोषाध्यक्ष शिव दर्शन वर्मा ने कहा कि महंगाई, बेरोजगारी इतनी बढ़ गई है कि आम आदमी का जीवन यापन करना कथित मुश्किल हो गया है।
उक्त प्रेस वार्ता में उपस्थित जन काआह्वान किया गया कि मई दिवस के अवसर पर उन लोगो को शपथ लेकर भाजपा हराओ देश बचाओ के नारें के साथ कार्य करना होगा.।