भिलंगना एक्सप्रेस प्रकाशन की एक और नई शुरुआत

🕉️🕉️🕉️🕉️🕉️🕉️🕉️

सर्वमंगल मांग्लये शिवे सर्वार्थ साधिके।
शरण्ये त्र्यम्बके गौरी नारायणी नमोस्तुति।।

जयन्ती मंगला काली भद्रकाली कृपालिनि।
दुर्गा क्षमा शिवा धात्री स्वाहा स्वधा नमोस्तुते।।
या देवि सर्वभूतेषु मातृ रूपेण संस्थिता
*नमस्तस्ये नमस्तस्ये, नमस्तस्ये नमो नमः।।

सादर नमस्कार एवं अभिनंदन🙏

मां राजराजेश्वरी एवं आप सभी के परम आशीर्वाद एवं सहयोग से आज मैं एक नई शुरुआत करने जा रहा हूं जिसके तहत मैं “भिलंगना एक्सप्रेस न्यूज़ पोर्टल” लांच कर रहा हूं। पूर्व की भांति ही इसके लिए मुझे इस नई शुरुआत के लिए आप सभी का आशीर्वाद एवं सहयोग चाहिए।
मेरे अन्य समाचारों एवं लेखों को भी आपने हमेशा सराहा है एवं उन पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है, लिहाजा इस पोर्टल के माध्यम से मेरा प्रयास है की आपको ना केवल ताजातरीन समाचारों से अवगत कराया जाए बल्कि समय-समय पर राजनीति, स्वास्थ्य, धर्म, खेल, शिक्षा, पर्यावरण व अन्य जनहित से जुड़े विषयों पर भी नवीनतम सूचनाओं से अवगत कराया जाए।
आपसे मेरी यह भी अपेक्षा है कि आप इस पोर्टल के माध्यम से अपने विचारों एवं शब्दों को व्यक्त करने के लिए आगे आएं एवं अपनी प्रतिक्रिया अवश्य व्यक्त करें तथा अपने लेख भी अवश्य उपलब्ध कराएं।
एक न्यूज़ पोर्टल का उद्देश्य केवल अपने द्वारा दी गई जानकारी ही नहीं होनी चाहिए बल्कि पाठकों की राय एवं उनकी प्रतिक्रियाएं एक महत्वपूर्ण कड़ी है। आज जब समाचारों के क्षेत्र में “कॉपी पेस्ट” का चलन चल पड़ा है तो ऐसे दौर में मेरा यही प्रयास रहेगा कि कम से कम शब्दों में “कॉपी पेस्ट” की परिपाटी से बचाते हुए अधिक से अधिक जानकारी पाठकों तक पहुंचाई जाए।
आप सभी पाठकों एवं स्नेही जनों के आशीर्वाद एवं “आज्ञा के बाद मैं आज से अपना न्यूज़ पोर्टल “भिलंगना एक्सप्रेस” अपने सुधी पाठकों को भेंट स्वरूप प्रारंभ करने जा रहा हूं। मुझे पूर्ण विश्वास है की भविष्य में भी मुझे आपका सहयोग एवं आशीर्वाद प्राप्त होता रहेगा।

आपका
Lalit uniyal
संपादक
भिलंगना एक्सप्रेस न्यूज़ पोर्टल
एवं
भिलंगना एक्सप्रेस
सप्ताहिक हिंदी समाचार पत्र

Vinkmag ad

Lalit Uniyal

Read Previous

गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा ने बांटे 24 स्टीम इन्हेलर

Read Next

महादेव कब करते हैं कैलाश पर्वत पर नृत्य जानिए

3 Comments

  • बहुत-बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं
    आशा करते हैं आपका यह न्यूज़ पोर्टल कुछ महीनों में उत्तराखंड का नंबर वन न्यूज़ पोर्टल के नाम से पहचाना जाएगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *