नशे की लत ने बना दिया वाहन चोर – Bhilangana Express

नशे की लत ने बना दिया वाहन चोर

चोरी के दो शातिर अभियुक्त गिरफ्तार,
कुल 05 वाहन (चार स्कूटी व एक मोटरसाइकिल ) बरामद,
अनुमानित कीमत तीन लाख, पच्चीस हजार रुपये

Dehradun: देहरादून में वाहन चोरियों की घटनाओं को देखते हुए पुलिस द्वारा खास अभियान शुरू किया गया है इसके तहत कोतवाली नगर पुलिस एवं रायपुर पुलिस द्वारा वाहन चोरों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इन दोनों घटनाओं में आधा दर्जन दुपहिया वाहन बरामद किए हैं। अकेले कोतवाली नगर पुलिस ने ही 5 चोरी किए गए वाहन बरामद किए हैं।
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने जानकारी देते हुए बताया कि वाहन चोरियों की विभिन्न दर्ज की गई घटनाओं के आधार पर शातिर चोरों के बारे में जांच की जा रही थी। इसी जांच के आधार पर मुखबिर की सूचना पर गठित टीम ने चेकिंग के दौरान दो लड़कों को रोककर चेक किया।
वाहनों के कागजात न दिखाने पर सख्ताई से से पूछताछ की गई तो उनके द्वारा बताया गया कि यह दोनो स्कूटी ग्राजिया एवं जुपिटर चोरी की है जिस पर दोनों अभियुक्तों को चेकिंग स्थान खुडबुडा मोहल्ले से समय 8:30 बजे गिरफ्तार किया गया है। जिनकी निशानदेही पर भाटडा मोहल्ले की तरफ जाने वाले रास्ते के किनारे एक खंडहर से नंबर UK07BW-8514 तथा एक अन्य मोटरसाइकिल पल्सर नंबर UK07AU-2475 एक स्कूटी नंबरUK07K-8624 भी बरामद हुई है।
इस मामले में पुलिस ने गोविंदगढ़ थाना कैंट देहरादून निवासी आकाश कुमार एवं गौरव निवासी छबील भाग थाना कोतवाली को गिरफ्तार किया है। कोतवाली पुलिस के अनुसार दोनों युवक नशे के आदी हैं और अपने नशे की लत को पूरा करने के लिए वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देते आ रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *