कोरोना बाद की बात, पहले स्मैक बिकनी चाहिए – Bhilangana Express

कोरोना बाद की बात, पहले स्मैक बिकनी चाहिए

विकास नगर पुलिस ने दबोचा नशा तस्कर

DEHRADUN: उत्तराखंड में nw लॉक डाउन के बावजूद भी अवैध शराब और नशे की तस्करी का काम नहीं रुका। इस दौरान पूरे प्रदेश में पुलिस ने लाखों रुपए की शराब बरामद की तो कई लोगों को इसमें चरस गाजियाबाद दूसरे मादक पदार्थों की तस्करी में गिरफ्तार किया। यह वह सब लोग हैं जिन्हें ना तो महामारी की परवाह थी और ना ही पुलिस का डर। सड़कों पर आवाजाही कम होने के बावजूद इनका धंधा ना तो कभी कम हुआ और ना ही बंद। हालांकि Police भी लगातार अपना काम करती रही और ऐसे कई लोगों को सलाखों के पीछे भेजा गया।
इधर विकासनगर कोतवाली क्षेत्र में संक्रमण से बचाव के दृष्टिगत तैयार S.O.P. के अनुसार कार्यवाही करने के लिए पदार्थों की तस्करी/विक्री में संलिप्त व्यक्तियों की धरपकड़ हेतु क्षेत्र में रवाना किया गया।
प्रभारी निरीक्षक कोतवालीकोतवाली Pradeep Bisht ने जानकारी देते हुए बताया कि इसी क्रम में उ0नि0 पंकज कुमार के नेतृत्व गठित पुलिस टीम द्वारा एक व्यक्ति मजहर खान निवासी कुंजा ग्रांट को 6.17 ग्राम अवैध स्मैक के साथ आसन्न बैराज कुंजा ग्रंट क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्त के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया है, जिसे समय से न्यायालय समक्ष पेश किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *