लॉकडाउन में अनलॉक बदमाशों के हथियार – Bhilangana Express

लॉकडाउन में अनलॉक बदमाशों के हथियार

हरिद्वार में दिनदहाड़े भट्टा स्वामी की हत्या

HARIDWAR: लॉक डाउन आम लोगों के लिए है लेकिन बदमाशों के मंसूबों पर ऐसी व्यवस्था से कोई प्रभाव नहीं पड़ता। हरिद्वार में एक सनसनीखेज घटना को अंजाम देते हुए ईट भट्टा मालिक को गोली मारकर के घाट उतार दिया गया। मामला ईट भट्टे की भूमि के विवाद से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। हत्यारोपी मौके से फरार है जिसके पास अलग-अलग टीमें दबिश दे रही है।
हरिद्वार मैं बदमाशों ने दिनदहाड़े मंगलौर कोतवाली क्षेत्र स्थित कुमराड़ा गांव में ईट भट्टा मालिक अजय मलिक निवासी मुजफ्फरनगर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उन पर जब हमला हुआ उस समय वह दफ्तर में बैठे हुए थे। गोली मारने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गया। अजय मलिक को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। हत्या का कारण बताया जा रहा है कि अजय ने ईंट भट्टे की भूमि सढोली माजरा गांव निवासी नाथूराम से लीज पर ली थी। नाथूराम के बेटे इस डील से खुश नहीं थे और वह अजय से अपनी जमीन वापस लेना चाहते थे। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद चल रहा था लेकिन अजय लीज पूरी होने से पूर्व जमीन को छोड़ने के लिए राजी नहीं था ।
लॉकडाउन जैसी व्यवस्था के बावजूद अपराधों का इस प्रकार घटित होना पुलिस अवस्थाओं पर भी सवाल खड़े कर रहा है। इस घटना के बाद तमाम आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और हत्या आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग टीमों का गठन करने के निर्देश दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *