“एकाएक” दून तक आ पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी! – Bhilangana Express

“एकाएक” दून तक आ पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी!

डिजिटल सेवा पर देहरादून के हरि ओम से सीधा संवाद
हरिओम के लिए अविस्मरणीय पल बने मोदी से बातचीत करने के

Dehradun: सोचिए यदि आपको कोई फोन आए और फोन करने वाला कोई और नहीं खुद देश का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हो तो आप कैसे रिएक्ट करेंगे? देहरादून के टैक्सी चालक हरिओम के लिए भी कुछ ऐसे ही हालात पैदा हो गए जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डिजिटल पेमेंट के संबंध में उनसे बात की। हरि ओम नरेंद्र मोदी से बात करने को एक सपने जैसा मानते हैं और मानते हैं कि कभी कल्पना भी नहीं की थी कि नरेंद्र मोदी जैसी शख्सियत के साथ उनकी सीधी बातचीत होगी।
डिजिटल इंडिया के प्रयोग को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के आम लोगों से संवाद कर रहे हैं। अब यह किस की किस्मत है कि कौन उनसे रूबरू होता है लेकिन कम से कम देहरादून के टैक्सी चालक हरि ओम इस मामले में भाग्यशाली साबित हुए। प्रधानमंत्री ने उनसे डिजिटल सेवा के बारे में पूछा तो हरिओम ने कहा कि वन नेशन वन राशन के तहत वह डिजिटल सेवाओं का लाभ ले रहे हैं। यही नहीं अपनी टैक्सी चलाने के दौरान वे भीम एप से किराए का लेनदन भी करते हैं। हरिओम ने बताया कि डिजिटल सेवा उनके रोजगार में एक अहम भूमिका निभा रही है।
विभिन्न मौकों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के लोगों से संवाद करते आए हैं और इस बार अपनी आवाज के माध्यम से देहरादून तक भी आ पहुंचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *