सिपाही ने कोल्ड ड्रिंक में मिलाया नशा, अस्मत से खिलवाड़ – Bhilangana Express

सिपाही ने कोल्ड ड्रिंक में मिलाया नशा, अस्मत से खिलवाड़

जन्मदिन के बहाने घर बुलाया, अश्लील वीडियो बनाई
Haridwar: हरिद्वार में तैनात एक पुलिसकर्मी पर सिडकुल में काम करने वाली युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। अदालत के निर्देशों के बाद सिपाही के खिलाफ हरिद्वार जनपद में मुकदमा दर्ज किया गया है।
हरिद्वार पुलिस को दी गई जानकारी में युवती ने हरिद्वार में ही तैनात एक सिपाही पर आरोप लगाया कि उसने उससे पहले दोस्ती और फिर उसे एक दिन जन्मदिन पर अपने रोशनाबाद स्थित आवास पर बुलाया। आरोप है कि यहां उसे कोल्ड ड्रिंक में नशा मिला कर दिया गया जिससे वह बेहोश हो गई। बाद में सिपाही ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे ब्लैकमेल करने के लिए उसकी अश्लील वीडियो भी बना डाली। पीड़ित ने आरोप लगाया है कि सिपाही बार-बार उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देता आ रहा है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़िता मूल रूप से पौड़ी की रहने वाली है और रानीपुर क्षेत्र में किराए का मकान लेकर अकेली रहती है। 1 साल पहले युवती की पहचान कोटद्वार निवासी पुलिस कांस्टेबल से हुई और जल्दी ही दोनों का मिलना जुलना शुरू हो गया। युवती के अनुसार 8 जुलाई 2020 को सिपाही ने अपने जन्मदिन पर उसे रोशनाबाद स्थित अपने घर पर बुलाया और कोल्ड ड्रिंक में नशा देकर ना केवल उसके साथ दुष्कर्म किया बल्कि उसका वीडियो भी बना लिया।
कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया है और जल्द ही प्रकरण की विवेचना भी शुरू कर दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *