उत्तराखंड व पंजाब पुलिस का ज्वाइंट ऑपरेशन, धरे गए कुख्यात बदमाश – Bhilangana Express

उत्तराखंड व पंजाब पुलिस का ज्वाइंट ऑपरेशन, धरे गए कुख्यात बदमाश

दोनों ओर से चली गोलियां, अत्याधुनिक हथियार बरामद
UDhamsinghnagar: पंजाब एवं उत्तराखंड में अपराधिक गतिविधियों को अंजाम देने वाले एक ही गिरोह के चार लोगों को पुलिस ने ज्वाइंट ऑपरेशन के तहत गिरफ्तार किया है। इनमें एक व्यक्ति इन बदमाशों को अपने फार्महाउस में चरण दिया करता था।
मिली जानकारी के अनुसार एसटीएफ उधम सिंह नगर तथा पंजाब पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए मुठभेड़ के बाद कुंडेश्वरी क्षेत्र के गुलजारपुर गांव से तीन कुख्यात बदमाशों सहित 4 लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
जब पुलिस ने इन्हें घेरकर आत्मसमर्पण करने को कहा तो इन बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरु कर दी। जिसके जबाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। जिसके बाद पुलिस ने तीन बदमाश और उनको शरण देने वाले फार्म हाउस के मालिक को भी गिरफ्तार कर लिया।
ऊधम सिंह नगर एसटीएफ की प्रभारी पूर्णिमा गर्ग ने बताया कि पंजाब के दो बदमाशों के कुंडेश्वरी के गुलजारपुर में एक फार्म हाउस में छिपे होने की सूचना मिली थी। पंजाब पुलिस काफी दिनों से इन बदमाशों की खोजबीन में लगी थी, जिनकी मोबाइल लोकशन कुंडेश्वरी क्षेत्र में मिली जिस पर एसटीएफ और पंजाब पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए गुलजारपुर तक जा पहुंची।
जैसे ही पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची बदमाशों ने अपने ऑटोमेटिक हथियरों से फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई के बाद पंजाब पुलिस व एसटीएफऊधम सिंह नगर की टीम ने बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। हांलाकि दोनों ओर से कोई भबदमाशों के पास से पुलिस को दो आटोमैटिक पिस्टल और कारतूस भी बरामद किए हुए हैं।
गिरफ्तार किये बदमाशों में संदीप सिंह उर्फ भल्ला शिखू पुत्र अंग्रेज सिंह निवासी भटिंडा, पंजाब पर 7 गंभी मुकदमें दर्ज हैं।
फतेह सिंह उर्फ युवराज पुत्र बलजिन्दर सिंह निवासी संगरुर, पंजाब पर 28 मुकदमे दर्ज हैं। ये दोनांे बदमाश कुलवीर सिंह उर्फ बीरा उर्फ साधू सिंह निवासी नरुआना, भटिंडा पर गोली चलाकर फरार हो गये थे।
वहीं तीसरे बदमाश अमनदीप के विरुद्ध 9 मामले दर्ज हैं। ये तीनों कुख्याात बदमाश गुलजारपुर निवासी जगवन्त सिंह के फार्म हाउस में छिपे हुए थे।