मां अनजान, मासूम बेटी नहर में डूब गई – Bhilangana Express

मां अनजान, मासूम बेटी नहर में डूब गई

मां के साथ नहर किनारे गई थी मासूम लड़की
नहर में शव मिलने के बाद पुलिस ने ढूंढे परिजन

Dehradun: 3 साल की बेटी को लेकर नहर में कपड़े धोने के लिए गई महिला को पता ही नहीं चला कि उसकी बेटी नहर में डूब कर मर गई। बच्ची का शव मिलने के बाद उसके बारे में पुलिस ने पता लगाया तब कहीं जाकर पता चला कि यह लड़की अपनी मां के साथ नहर किनारे गई थी।
पुलिस कार्यालय देहरादून से मिली जानकारी के अनुसार आज दिनांक 17-08-2021 को थाना सेलाकुई पर ग्राम प्रधान भगवानपुर भाऊवाला श्री दीपक जोशी ने सूचना दी कि ग्राम भाऊवाला में नहर के किनारे एक छोटी बच्ची का शव नहर में दिखाई दे रहा है। सूचना पर तत्काल वरिष्ठ उपनिरीक्षक आलोक गौड पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तो घटना स्थल पर देखा कि एक बच्ची जिसकी उम्र लगभग 3 वर्ष है का शव भाऊवाला में नदी के किनारे बरामद हुआ आसपास मालूमात करने पर जानकारी प्राप्त हुई की भाऊवाला निवासी उक्त बालिका अपनी माता के साथ समय लगभग 16:00 बजे भाऊवाला शिव मंदिर के निकट तिलवाड़ा क्षेत्र शिव मंदिर के पास पुराने घराट नहर पर कपड़े धोने के लिए साथ गई थी।
बताया जा रहा है कि इस दौरान वो खेलते हुए पानी की नहर में गिर गई जिससे उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा भरकर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।