बेटे की हत्या कर खुद फांसी पर झूली मां – Bhilangana Express

बेटे की हत्या कर खुद फांसी पर झूली मां

पति से कलह के बाद उठाया खतरनाक कदम
एक मां ने अपने ही बेटे को मौत के घाट उतार कर खुद भी फांसी पर झूल कर आत्महत्या कर ली। उत्तराखंड में आज सवेरे इस दर्दनाक घटना के सामने आने के बाद से ही लोग सकते में हैं। उधर पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और मौके से कोई सुसाईड नोट नहीं मिला है।
मामला उधमसिंह नगर के रूद्रपुर खेड़ा क्षेत्र का है,जहां आज सवेरे एक मकान में महिला का शव फांसी पर झूलता हुआ मिला तो उसके छः साल का बेटा भी मरा हुआ पाया गया। पूरा मामला गृह कलेश से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। पुलिस ने मृतका के मायके एवं उसके पति को सूचित कर दिया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार रूद्रपुर स्थित ट्रांजिट कैम्प के शिवनगर निवासी 34 वर्षीय काजल का मेवाराम से 17 साल पहले प्रेम विवाह हुआ था। पेशे से दर्जी का काम करने वाला मेवाराम अपने घर पर था जबकि उसकी पत्नी पति से झगउे के बाद अपने चचिया ससुर के घर अपने छोटे बेटे कुलदीप को लेकर आ रखी थी। उधर आज सवेरे जब काफी देर तक काजल क कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो दरवाजे को तोड़ गया जहां काजल रोशनदार पर फांसी पर झूलती हुई पाई तो वहीं बिस्तर पर मासूम कुलदीप का शव पड़ा हुआ था। सूचना मिलने पर सीओ अमित कुमार एवं रूद्रपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बिजेंद्र शाह मौके पर पहुंचे। पुलिस के अनुसार कमरे से कोई सुसाईड नोट नहीं मिला है।
संभावना जताई जा रही है कि बेटे की तकिए से हत्या की गयीं एवं इसके बाद काजल ने खुद भी चुन्नी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी मिली है कि काजल का अपने पति मेवालाल से विवाद चल रहा था जिस पर वह कल कुलदीप को लेकर अपने चचिया ससुर के घर आ गयी थी।