दून में ऑनलाईन सट्टे का बड़ा खुलासा – Bhilangana Express

दून में ऑनलाईन सट्टे का बड़ा खुलासा

हजारों की नगदी, लैपटॉप व मोबाईल बरामद
कैंट क्षेत्र में चल रहा था कारोबार, एक गिरफ्तार

आईपीएल मंे करोड़ांे मंे बिकने वाले खिलाडियांे के साथ ही मैच के परिणामांे को लेकर सट्टे का कारोबार भी खूब फलता फूलता हैं। पूरे देश में आईपीएल पर एक मोटी रकम सटोरियांे के माध्यम से लगाई जाती है, जिससे उत्तराखंड भी अछूता नहीं रहा है।
उत्तराखंड एसटीएफ ने सट्टेबाजांे के ऐसे ही एक गिरोह का खुलासा किया है जो कि गुरूग्राम हरियाणा से इस नेटवर्क को ऑपरेट कर रहा था। ऑनलाईन सट्टे की सूचना मिलने के बाद एसटीएफ ने यह कार्ववाई की है जिसमंे एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जबकि उसके अन्य साथियांे की तलाश की जा रही है।

पुलिस के अनुसार सट्टे का यह कारोबार राकेट111 डॉट कॉम सॉफ्टवेयर के माध्यम से गुरुग्राम से संचालित किया जा रहा था। मामले में प्रकाश नगरएकैंट में एक मकान में ऑनलाइन सट्टे को संचालित करते अभियुक्त आशीष आहूजा को गिरफ्तार किया। इस दौरान सट्टे में लगाये गए पांच लाख बासठ हजार रुपये के साथ पांच मोबाइल, एलसीडी, सेटअप बॉक्स, इंटरनेट मोडेमए सट्टा रजिस्टर बरामद किया गयाए जिसमें लाखो का हिसाब.किताब मिला है।
एक आरोपी फरार है जिसका नाम रिशु जायसवाल है जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस उन लोगों का भी खाका तैयार कर रही है जो कि इन लोगों के माध्यम से आईपीएल मैचा में सट्टा लगा रहे थे।