राम भरोसे दून घाटी की सुरक्षा व्यवस्था, चाकुओं से गोदकर उतार दिया मौत के घाट – Bhilangana Express

राम भरोसे दून घाटी की सुरक्षा व्यवस्था, चाकुओं से गोदकर उतार दिया मौत के घाट

पेट्रोल पंप पर युवक पर किया चाकू से हमला
सवालों के घेरे में राजधानी देहरादून की सुरक्षा व्यवस्था

देहरादून में पिछले 24 घंटों में तीन हत्याओं को अंजाम दिया गया है। जा एक तरफ थाना प्रेम नगर क्षेत्र में दोहरा हत्याकांड प्रकाश में आया है तो वही विकासनगर कोतवाली क्षेत्र में पेट्रोल पंप पर दुस्साहस ही युवकों ने एक युवक को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। उक्त दोनों घटनाओं से राजधानी की कानून व्यवस्था सवालों के घेरे में चढ़ गई है।
मिली जानकारी के अनुसार दिनांक: 28/29-09-2021 की देर रात्रि लेहमन रोड विकासनगर स्थित पैट्रोल पंप के कर्मियों द्वारा थाना विकासनगर को सूचना दी गयी कि पैट्रोल पम्प के पास एक बाइक सवार युवक पर दो युवकों द्वारा चाकू से हमला कर उसे गम्भीर रूप से घायल कर दिया गया है।
उक्त सूचना पर थाना विकासनगर से पुलिस बल तत्काल मौके पर पहुंचा और घायल युवक को उपचार हेतु नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। मृतक युवक की पहचान यूनूस पुत्र जरीफ निवासी: ग्रा0 टिमली, थाना सहसपुर देहरादून उम्र 28 वर्ष के रूप में हुई। घटना के सम्बन्ध में मृतक के परिजनों द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर हत्या का अभियोग पंजीकृत किया गया है।
घटना की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा उसके अनवारण तथा अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु अलग-अलग टीमों का गठन कर उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश दिए गये है। टीमों द्वारा अभियुक्तों की धरपकड़ हेतु सभी संभावित स्थलों पर दबिश दी जा रही है।