दोहरा हत्याकांड से दून घाटी में हड़कंप मकान मालकिन और नौकर का मिला शव – Bhilangana Express

दोहरा हत्याकांड से दून घाटी में हड़कंप मकान मालकिन और नौकर का मिला शव

घर में मिले दोनों शव, पुलिस कर रही पति से पूछताछ
आला अधिकारियों ने किया घटनास्थल का निरीक्षण

नवनियुक्त थानेदार को हत्यारों की सीधी चुनौती
उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में आज दोहरे हत्याकांड से हड़कंप मच गया है। देहरादून के प्रेम नगर थाना क्षेत्र में यह मामला सामने आया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और और हत्याकांड के कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।
मृतकों के शव की पहचान मकान मालकिन उन्नति सकलानी उम्र 55 साल और उनके नौकर श्याम 50 वर्ष के रूप में की गई है सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस संदीप मिश्रा की जा रही है।

बताया जा रहा है कि यह मकान क्षेत्र में है जहां लोगों की अधिक आवाजाही नहीं है। यहां अधिकांश लोग बाहर से आकर बसे हैं और संदीप शर्मा और उनकी पत्नी उन्नति शिवानी शर्मा जी 40 वर्ष कॉलेज में रहने के बाद प्रेम नगर के इस क्षेत्र में रहने के लिए आए थे। उनके बच्चे अभी भी विदेश में ही है और उन्हें इस घटना के संबंध में सूचना दे दी गई है। हत्याकांड किन कारणों से सामने आया है इसकी जांच की जा रही है प्रथम दृष्टया लूट की भी संभावना जताई जा रही है।
मौके पर पहुंचे आला अधिकारियों के अलावा एसओजी देहरादून एवं फॉरेंसिक टीम के साथ डॉग स्क्वायड भी मौके पर पहुंचा है। मालूम हो कि अभी 1 दिन पूर्व भी थाना प्रेम नगर का चार्ज उप निरीक्षक kuldeep Pant को मिला है और उनके चार्ज लेने के तत्काल बाद इस सनसनीखेज घटना को अंजाम देते हुए उन्हें सीधी चुनौती पेश की गई है।