कैप्टेन ने छोड़ा मैदान, भाजपा में जाना अभी निश्चित नहीं – Bhilangana Express

कैप्टेन ने छोड़ा मैदान, भाजपा में जाना अभी निश्चित नहीं

कांग्रेस को अमरिंदर सिंह की बाय-बाय, अजीत डोभाल से मिले
सियासी तूफान से गुजर रही पंजाब कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगने वाला है। पंजाब मंे कांगं्रेस की नैया के खेवनहार कैप्टेन अमरिंदर सिंह ने अब कांग्रेस को छोड़ने का मन लिया है, हालंाकि उन्होंनंे अभी यह स्पष्ट नहीं किया है कि वे भाजपा मंे शामिल होंगे या नहीं। वहीं जिस प्रकार से अमित शाह से मिलने के बाद अब अमरिंदर सिंह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने की प्रतीक्षा में हैं तो वहीं राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल से भी उनकी मुलाकात नए समीकरणांे की ओर इशारा कर रही है।
कैप्टेन अमरिंदर सिंह का अब कांग्रेस से मोह भंग हो गया है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से कांग्रेस का निशान भी हटा दिया है। कैप्टन इन दिनों दिल्ली में हैं और कल उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। आज उन्होंने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोवल से मुलाकात कर उन्हें पंजाब की सुरक्षा से जुड़े सीक्रेट दस्तावेज सौंपे।
यह लगभग तय हो चुका है कि अमरिंदर सिंह कांग्रेेस के नहीं रहने वाले हैं। अमरिंदर सिंह ने खुद को कांग्रेस में अपमानित बताया था और इस्तीफा दे दिया था। हालांकि अभी वे कह रहे हैं कि भाजपा मंे जाने का फिलहाल उन्होंने कोई निर्णय नहीं लिया है।