मात्र 24 घंटों में सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा – Bhilangana Express

मात्र 24 घंटों में सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा

लूट के उद्देश्य से की गई थी हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार

बुधवार के रोज जहां देहरादून में तीन लोगों की हत्याओं से राजधानी सहम गई थी, तो वही इस दिशा में हत्या के एक मामले का विकासनगर पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही एक घटना का खुलासा कर दिया है।
विकास नगर पुलिस द्वारा चाकूबाजी का हत्या करने के मामले के एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है जबकि दूसरे की गिरफ्तारी के लिए उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही हैं।

चाकू मारकर किया था घायल
घटनाक्रम के अनुसार दिनांक: 28/29-09-2021 की देर रात्रि लेहमन रोड विकासनगर स्थित पैट्रोल पंप के कर्मियों द्वारा थाना विकासनगर को सूचना दी गयी कि पैट्रोल पम्प के पास एक बाइक सवार युवक पर दो युवकों द्वारा चाकू से हमला कर उसे गम्भीर रूप से घायल कर दिया गया है।
उक्त सूचना पर थाना विकासनगर से पुलिस बल तत्काल मौके पर पहुंचा और घायल युवक को उपचार हेतु नजदीकी अस्पताल ले जाया गया था जहां डॉक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया।
मृतक युवक की पहचान यूनूस पुत्र जरीफ निवासी: ग्रा0 टिमली, थाना सहसपुर देहरादून उम्र 28 वर्ष के रूप में की गई थी घटना के सम्बन्ध में मृतक के परिजनों द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर हत्या का अभियोग पंजीकृत किया गया है।
घटना की की सूचना मिलने के बाद तत्काल प्रभारी निरीक्षक विकासनगर प्रदीप बिष्ट के नेतृत्व में पुलिस टीमों का गठन किया गया। पुलिस टीम द्वारा घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी व अन्य साक्ष्यों के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू की गई। कुछ घंटों की मेहनत के बाद पुलिस ने इस संबंध में एक बदमाश को गिरफ्तार किया जबकि उसका दूसरा साथी फरार होने में सफल रहा।
पकड़े गए हत्यारोपी का नाम साहिल निवासी शामली बताया जा रहा है। साहिल का दूसरा साथी शामली में ही हत्या के एक मामले में वांछित रहा है। फरार हत्यारोपी की तलाश में उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही हैं।
हत्या का मुख्य कारण लूट से संबंधित बताया जा रहा है। दोनों बदमाश अपराधिक प्रवृत्ति के हैं और 28 सितंबर की रात्रि भी मृतक यूनुस की मोटरसाइकिल लूटने के उद्देश्य से घटना को अंजाम दिया गया था और जब यूनुस ने इन बदमाशों का विरोध किया तो उन्होंने उसे चाकुओं से गोद कर घायल कर दिया था जहां बाद में अस्पताल मैं उसकी मौत हो गई।