विकासनगर में लड़की को निशाना बनाकर फायरिंग – Bhilangana Express

विकासनगर में लड़की को निशाना बनाकर फायरिंग

पुलिस ने जुटाए साक्ष्य, जल्द होगी गिरफ्तारी
देहरादून के विकास नगर कोतवाली क्षेत्र में देर रात एक मकान पर अज्ञात लोगों ने फायरिंग की। जिस प्रकार से फायरिंग की गई उससे लग रहा है कि हमलावर कमरे में सो रही लड़की को निशाना बनाना चाह रहे थे। इस मामले में थाना कोतवाली विकासनगर पर वादी श्री शिवनाथ सहगल पुत्र स्व0 श्री नंद कुमार सहगल निवासी चर्च रोड पंजाबी कॉलोनी विकासनगर ने सूचना दी कि आज दिनांक 02/10/2021 को समय 12:15 a.m. रात्रि में तीन अज्ञात बदमाश हमारे घर में घुस आए और मेरी छोटी बहन विद्या जो कि अपने कमरे में सो रही थी उस पर जान से मारने की नियत से फायर कर दिया। जिससे मेरी बहन बच गई। तथा घर में अन्य लोगों के जागने पर यह लोग मौके से भाग गये।
इस सूचना पर थाना कोतवाली विकासनगर पर मु0अ0सं0 – 431/2021 धारा 307/452 भा द वि पंजीकृत किया गया है। विवेचना उपनिरीक्षक विवेक भंडारी प्रभारी चौकी बाजार द्वारा की जा रही है।
घटना के बाद स्पेक्टर कोतवाली विकासनगर प्रदीप बिष्ट के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया है जिस ने मौके पर पहुंचकर कुछ साक्ष्य एकत्रित किए हैं। वहीं पूछताछ के आधार पर पुलिस ने हम जानकारियां जुटाई हैं जिसके बाद जल्द ही घर पर फायर करने वाले लोगों को गिरफ्तार करने का दावा किया जा रहा है।