सुबह खुलते ही उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा – Bhilangana Express

सुबह खुलते ही उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा

गंगा में नहाने उतरी हरियाणा की टीम महिलाएं लापता
गोताखोर तलाश रहे महिलाओं को, परिजनों में कोहराम

उत्तराखंड में सुबह खुलने के साथ ही आज एक ऐसा हादसा हुआ जिसने एक परिवार में कोहराम मचा दिया। असल में आज रविवार सुबह हरियाणा की दो महिलाएं एवं एक युवती रायवाला के हरिपुरकलां में गंगा स्नान के दौरान गंगा की तेज धारा में बह गई। महिलाओं के नदी में डूबने की सूचना पर एसडीआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंच कर महिलाओं की तलाश शुरू कर दी है, लेकिन कई बार के प्रयासों के बाद भी उनका कोई पता नहीं चल पाया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हरियाणा से कुछ लोग देवभूमि घूमने आए थे। तीनों शनिवार की रात को हरिपुरकलां में एक आश्रम में रुकी हुईं थी। रविवार सुबह करीब पांच बजे कुसुम (36 ) पत्नी राजेश निवासी ग्राम खानपुरकलां, सीमा (34 ) पत्नी नरेंद्र निवासी ग्राम पादची थाना गन्नौर, नेहा (24 ) पुत्री सतवीर ग्राम गढ़ी केसरी तहसील गन्नौर निवासी सोनीपत (हरियाणा) गीता कुटीर घाट पर नहाने के लिए गई। बताया जा रहा है कि जिस जगह पर यह महिलाएं नहाने के लिए उतरी थी इस जगह गंगा का बहाव काफी तेज है।
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जैसे ही तीनों नदी में उतरी वह तेज़ बहाव की चपेट में आ गईं। फिलहाल तीनों ही महिलाओं का कुछ पता नहीं लगा है। पुलिस टीम रायवाला से लेकर हरिद्वार तक महिलाओं की तलाश कर रही है।